Tere Ishk Mein: ‘रांझणा’ के सीक्वल में बनी धनुष-तृप्ति डिमरी की जोड़ी! डायरेक्टर ने किया रिएक्ट


मुंबई. तृप्ति डिमरी के पास फिल्मों की लाइनें लगी हुई हैं. वह इन विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के बाद भूल भुलैया 3 में दिखेंगी. उनकी कई और फिल्में भी आने वाली हैं. इस बीच उनका नाम साल 2013 रोमांटिक ब्लॉकबस्टर रांझणा के सीक्वल में होने की चर्चा शुरू हो गई है. डायरेक्टर आनंद एल राय ने ‘रांझणा’ के 10 साल पूरे होने पर, इसके सीक्वल ‘तेरे इश्क में’ का अनाउंसमेंट पिछले साल किया था. बीते कुछ दिनों तृप्ति की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए कहा जाने के लगा कि वह इसमें धनुष के अपॉजिट दिखेंगी.

आनंद एल राय ने ‘तेरे इश्क में’ तृप्ति डिमरी की कास्टिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी है. हालांकि उन्होंने इसकी पुष्टि करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि जो अफवाहें हैं, उसे वैसे ही चलने दें. वह बहुत जल्द ही कास्टिंग को लेकर नई अनाउंसमेंट करेंगे. बता दें, अनाउंसमेंट टीजर में आनंद ने धनुष को कंफर्म कर दिया था. अब एक्ट्रेस को खुलासा होना बाकी है.

आनंद एल राय ने हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में पीपिंगमून की एक रिपोर्ट में लगाई गए कयासों पर प्रतिक्रिया दी कि तृप्ति डिमरी को ‘तेरे इश्क में’ में कास्ट किया जा रहा है. उन्होंने कहा की, “अटकलें चलती रहें. मैं बहुत जल्द अपनी कास्ट बताऊंगा.” आनंद के इस बयान ने लोगों की कन्फ्यूजन को बरकरार रखा है.

बता दें, ‘तेरे इश्क में’ भले ही पिछले साल अनाउंस हुई हो, लेकिन इसकी शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हो पाी है. धनुष की पहले के अन्य कमिटमेंट्स की वजह से इसकी शूटिंग में देरी हो रही है. हालांकि अब कहा जा रहा है कि शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद है. आनंद ने रांझणा और तेरे इश्क में की तुलना की है. उन्होंने कहा कि फिल्म में सिर्फ टीम-धनुष, एआर रहमाना, इरशाद कामिल और हिमांशु शर्मा, वही रहेगी, कहानी बिल्कुल अलग है.

आनंद एल राय ने कहा, “तेरे इश्क में एक अलग कहानी है, लेकिन हां, आपको ‘रांझणा’ की खुशबू महसूस हो सकती है, क्योंकि इसमें वही फीलिंग, एनर्जी और मूड है. यह एक एक्सपेंशन है, एक्टेंशन नहीं. यह एक अलग फिल्म में उस फीलिंग को बढ़ा देता है.”

Tags: Dhanush Movie



Source link

x