Teri Meri Doriyan New Twist Called Fans Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Copy In Latest Episode – ये रिश्ता… की कॉपी कर रहे तेरी मेरी डोरियां के मेकर्स, अंगद-साहिबा की कहानी में नया मोड़ देख फैंस बोले


'ये रिश्ता...' की कॉपी कर रहे 'तेरी मेरी डोरियां' के मेकर्स, अंगद-साहिबा की कहानी में नया मोड़ देख फैंस बोले- स्टोरी राइटर को...

ये रिश्ता क्या कहलाता है को कॉपी कर रहे हैं तेरी मेरी डोरियां के मेकर्स!

नई दिल्ली:

तेरी मेरी डोरियां शो बहुत जल्द छह साल की लीप लेने वाला है. उससे पहले शो काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. शो में ट्विस्ट एंड टर्नस काफी तेजी आ रहे हैं. हाल ही में शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है. जिसमें अंगद और साहिबा का रिश्ता एक नए अंजाम की ओर जाता नजर आ रहा है. शो के कुछ फैन्स इस प्रोमो में अंगद की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ फैन्स ने जम कर नाराजगी जाहिर की है. नाराजगी इस बात को लेकर है कि तेरी मेरी डोरियां भी दूसरे शोज की तर्ज पर ही आगे बढ़ रहा है. जो फैन्स के मुताबिक स्टोरी का कॉपी पेस्ट ही नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें

जुदा होंगे अंगद और साहिबा

स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो से जुड़ा एक प्रोमो शेयर किया है. इस शो में डेथ सीक्वेंस के साथ इमोशन सीन भी नजर आ रहा है. यहां पूरा परिवार एक साथ बैठा है और अंगद गम से दोहरा हो रहा है. साहिबा शायद अंगद को हौसला बंधाने वहां आती है और अंगद चौंकाने वाला रिएक्शन देता है. अंगद साहिबा को घर छोड़ कर जाने के लिए कहता है. साहिबा उसे समझना की कोशिश करती है लेकिन सारी कोशिश बेकार ही नजर आती है. स्टार प्लस ने कैप्शन में लिखा कि क्या अंगद  साहिबा को खुद से दूर कर दिया है. क्या दोनों एक दूसरे से जुदा हो जाएंगे.

फैन्स ने जताई नाराजगी

शो में नए ट्विस्ट का मतलब है कि नई टीआरपी और फैन्स में ज्यादा क्रेज. लेकिन इस वीडियो को देखकर फैन्स ने नाराजगी जताई है. बहुत से फैन्स ने लिखा कि ये तो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि स्टोरी लग रही है. एक फैन ने लिखा कि स्टोरी राइटर के पास क्रिएटिविटी की कमी है. ये इसी चैनल पर आने वाले दूसरे सीरियल की कॉपी है. एक यूजर ने लिखा कि ये कॉपी पेस्ट शो बंद करें. हालांकि कुछ यूजर्स ने इस सीन में अंगद की एक्टिंग की तारीफ भी की है.





Source link

x