Teri Meri Doriyan Update Angad Sahiba Garry Will Expose Seerat Veer Evil Plan In Tmd Upcoming Episode  


तेरी मेरी डोरियां में होगा सीरत का पर्दाफाश, साहिबा और अंगद की मदद करेगा ये शख्स

तेरी मेरी डोरियां सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Teri Meri Doriyan update In Hindi: तेरी मेरी डोरियां स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल्स की गिनती में आता है, जिसमें अंगद और साहिबा की लव स्टोरी देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन बीते कुछ समय से फैंस की ख्वाहिश पूरी होती नहीं दिख रही है क्योंकि सीरत और वीर अपनी साजिश के तहत अंगद और साहिबा को अलग करने की साजिश में जुटे हुए हैं. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में ऐसा ट्विस्ट आने वाला है, जो कि सीरत के प्लान पर पानी फेर देगा. दरअसल, यह सब गैरी की मदद से होगा. 

यह भी पढ़ें

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि साहिबा और अंगद की मदद करने के लिए गैरी आगे आएगा, जिसके बाद वह तीनों साथ मिलकर सीरत और वीर के प्लान पर पानी फेर देंगे. इतना ही नहीं वह दोनों को सबक सिखांएंगे. हालांकि पहले अंगद और गैरी पता लगाएंगे कि आखिर साहिबा को हुआ क्या है और वह उसकी मदद करेंगे. 

लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि बरार फैमिली  साहिबा को घर पर छोड़कर फंक्शन के लिए घर से बाहर चली जाती है. वहीं सीरत इस बात का फायदा उठाते हुए पाउडर को हीटर में डाल देती है, जिससे कि साहिबा की तबीयत खराब हो जाती है. दूसरी तरफ अंगद खाई में अटक जाता है जहां गैरी आकर उसे बचाता हुआ नजर आता है. इसके बाद दोनों घर जाते हैं. जहां साहिबा की हालत देख दोनों हैरान रह जाएंगे. 

 





Source link

x