Thalapathy Vijay Fans Burst Crackers And Dancing Outside Cinemahall On Leo Release Like Pathaan And Jawan


पठान-जवान से ज्यादा चढ़ा 'Leo' का खुमार, किसी ने फोड़े पटाखे तो कोई थिएटर के बाहर झूमता आया नजर, देखें वीडियो

तलपति विजय की लियो के फैंस ने कुछ यूं मनाया जश्न

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार विजय तलपती की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लियो’ रिलीज हो गई है और इस फिल्म को लेकर दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस भी देखा जा रहा है. फिल्म के रिव्यू भी एक नंबर हैं और कहा जा रहा है कि ये  फिल्म बड़ी-बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को जबरदस्त टक्कर देने वाली है. इस बीच विजय तलपती की फिल्म लियो के रिलीज के साथ ही फैंस के एक्साइटमेंट और सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें

इंटरनेट पर वायरल हो रहा जश्न का यह वीडियो तमिलनाडु के मदुरई का है जहां लियो की रिलीज को सेलिब्रेट करने के लिए दर्शक थिएटर के बाहर पहुंचे और हजारों की संख्या में झूमते हुए इस फिल्म को सेलिब्रेट करते नजर आए.

थिएटर के बाहर इस अंदाज़ में मना जश्न 

ट्विटर हैंडल (X) एक पर एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें तमिलनाडु के एक थिएटर के बाहर सैकड़ों की संख्या में फैंस पहुंचे और विजय तलपती की मोस्ट अवेटेड फिल्म लियो के रिलीज के बाद इसका ग्रैंड सेलिब्रेशन किया. इस वीडियो में कुछ फैंस पटाखे फोड़ते नजर आ रहे हैं, तो कुछ एयर गन से फायर करते हुए भी दिख रहे हैं.  अपने फेवरेट स्टार के गाने पर फैंस घूमते हुए फिल्म की रिलीज का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में विजय तलपती एक्शन से भरपूर स्टंट करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर हिट होने की बात कर रहे हैं.

एक्शन थ्रिल से भरपूर है विजय थलापति की फिल्म

विजय तलपती की फिल्म लियो एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें विजय के अलावा त्रिशा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मस्कीन और प्रिया आनंद दमदार एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म में बॉलीवुड के संजू बाबा यानी कि संजय दत्त भी एक इंर्पोटेंट रोले प्ले करते हुए दिखाई देंगे. ये फिल्म 19 अक्टूबर यानि की आज भारत के 655 स्क्रीनों पर रिलीज की गई है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही 34.5 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी, इस मामले में इसने शाहरुख खान की जवान को पीछे छोड़ दिया, क्योंकि एडवांस बुकिंग में शाहरुख खान के जवान ने 15.75 लाख की एडवांस टिकट से कमाई की थी.





Source link

x