Thalapathy Vijay Happy Birthday net worth fees for per movie bangalow car collection unknown facts


Thalapathy Vijay Net Worth: वैसे तो साउथ सिनेमा में तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं की फिल्में बनती हैं और सभी के अलग-अलग सुपरस्टार्स हैं. लेकिन हम जिस सुपरस्टार की बात करने जा रहे हैं वो तमिल सिनेमा का सुपरस्टार है जिसका नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है जिसे प्यार से फैंस थलापति विजय कहते हैं. विजय साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जान माने जाते हैं.

कोरोना के बाद जहां लोगों की फिल्में फ्लॉप या एवरेज का टैग हासिल कर रही थीं वहीं विजय की फिल्मों ने हमेशा रिकॉर्ड तोड़ा. थलापति विजय की फिल्मों को ना सिर्फ साउथ दर्शक पसंद करते हैं बल्कि नॉर्थ में भी इनका बोलबाला है. आज विजय अपना 50वां बर्थडे मना रहे हैं, इस मौके पर चलिए बताते हैं उनकी फीस और नेटवर्थ.


कौन हैं थलापति विजय?

22 जून 1974 को चेन्नई में जन्में विजय के पिता का नाम एस ए चंद्रशेखर है जो एक फिल्म डायरेक्टर हैं. वहीं इनकी मां शोभा चंद्रशेखर एक प्लेबैक सिंगर हैं.इनके पिता क्रिश्चियन हैं वहीं मां हिंदू हैं इसलिए विजय दोनों धर्मों को मानते हैं. विजय की एक बहन भी थी लेकिन दो साल की उम्र में उनकी डेथ हो गई थी. विजय की स्कूलिंग चेन्नई से ही हुई और विजुअल कम्यूनिकेशन में बैचलर की डिग्री हासिल की है. विजय ने श्रीलंकन तमिल लड़की से 25 अगस्त 1999 को शादी की थी. उन्हें दो बच्चे भी हैं जिनके नाम संजय और दिव्या है.

थलापति विजय की फिल्में

10 साल की उम्र में विजय ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना डेब्यू कर लिया था. बाल कलाकार के रूप में विजय ने कई फिल्में कीं लेकिन साल 1992 में बतौर लीड एक्टर फिल्म नालइया थीरपु में नजर आए. इसके बाद विजय ने बैक टू बैक कई फिल्में कीं और आज तमिल फिल्मों के साथ-साथ तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों पर भी पकड़ जमा ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थलापति विजय एक फिल्म के लिए 50 से 70 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. वहीं विज्ञापन के लिए विजय 5 से 10 करोड़ रुपये फीस लेते हैं. इसके अलावा उनकी कमाई अलग-अलग बिजनेस से होती है. 


थलापति विजय की नेटवर्थ

थलापति विजय की लोकप्रियता रजनीकांत के बाद दूसरे नंबर पर बताई जाती है. इनकी फिल्मों को हिट की गारंटी मानते हैं और विजय हमेशा फिल्मों में अपना बेस्ट देते हैं. बताया जाता है कि इनका चेन्नई में 80 करोड़ का बंगला है और कई लग्जरी कारें भी हैं. थलापति विजय रॉयल लाइफस्टाइल जीते हैं लेकिन उन्हें देखकर उनकी सादगी का आप अंदाजा लगा सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस समय थलापति विजय के पास 474 करोड़ रुपये है.

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: रिलीज से पहले विवादों में घिरी ‘कल्कि 2898 एडी’ , एक और हॉलीवुड आर्टिस्ट ने लगाया आर्टवर्क चुराने का आरोप!





Source link

x