Thangalaan chiyaan vikram reveals that he had done many films free


Chiyaan Vikram On Thangalaan: चियान विक्रम की फिल्म तंगलान हाल ही में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिल रहा है. तंगलान जमकर कमाई कर रही है और अपने साथ रिलीज हुई कई फिल्मों को टक्कर भी दे रही है. हाल ही में मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तंगलान स्टार चियान विक्रम ने इस फिल्म के साथ अपने मजबूत कनेक्शन के बारे में खुलकर बात की और इसे अपने करियर के सबसे यादगार प्रोजेक्ट्स में से एक बताया. अभिनेता ने अपनी को-स्टार पार्वती थिरुवोथु और डायरेक्टर पा रंजीत के साथ स्टेज शेयर करते हुए यह भी कहा कि फिल्म उनके लिए कितनी महत्वपूर्ण है.

मैंने फ्री में की हैं फिल्में
प्रेस कॉन्फ्रेंस विक्रम ने कहा, ‘मैंने अपने करियर में कुछ जबरदस्त रोल्स किए हैं, लेकिन तंगलान मेरे लिए बहुत, बहुत खास है. यह एक ऐसी फिल्म है जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा. अगर तब तक मैं जीवित रहा तो मैं इसे अपने पोते-पोतियों और परपोते-परपोतियों को दिखाने की प्लानिंग बना रहा हूं.’ इस दौरान विक्रम से इस फिल्म में उनके इंप्रेसिव ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में सवाल किया गया. जिसपर मजेदार अंदाज में उन्होंने मजाक करते हुए सीरियस अंदाज में कहा कि ‘सब पैसे के चलते हुआ है’. लेकिन वह आगे कहते हैं, ‘मैं मजाक कर रहा हूं. मैंने मुफ्त में भी फिल्में की हैं, लेकिन तब मेरे इतने बड़े सपने नहीं थे. लेकिन एक दिन मेरी पत्नी ने मुझे फोन किया और कहा हमें टेबल पर खाना चाहिए’.


फिल्म में धोती पहने क्यों दिखे विक्रम
फिल्म में वह अक्सर धोती पहने नजर आते हैं, इस सवाल पर चियान विक्रम ने कहा, ‘यह एक लॉइन या लंगोट है. मुझे पता था कि कई लोग इसे लेकर झिझक सकते हैं या असहज महसूस कर सकते हैं, लेकिन मैंने इस भूमिका में कुछ बढ़िया महसूस किया. यह मेरे लिए एक बड़ा कदम था. हालांकि पहले दिन तो हम सभी शरमाए थे और बार-बार कपड़े को नीचे खींचते रहे, लेकिन जब हमने देखा कि सभी एक ही तरह के कपड़े पहने हुए हैं, तो यह बहुत अच्छा लगा.’

क्या है तंगलान की कहानी
विक्रम ने आखिर में कहा, ‘इस तरह की फिल्म के लिए बड़ी ऑडियंस तक पहुंचना बहुत मुश्किल है. मैं इस मौके के लिए अपने प्रोड्यूसर्स और रंजीत को धन्यवाद देना चाहता हूं.’ बता दें कि तंगलान साउथ की एक नई फिल्म है, जो कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की असल कहानी बताती है, जब अंग्रेजों ने इसकी खोज की थी. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से अंग्रेजों ने अपने मकसद के लिए इन गोल्ड फील्ड्स में लूटपाट की. 


‘मैंने कई फिल्में मुफ्त में की हैं..’, ‘तंगलान’ स्टार चियान विक्रम ने किया बड़ा खुलासा

हिंदी में कब रिलीज होगी तंगलान
पा. रंजीत द्वारा डायरेक्टेड ‘तंगलान’ 15 अगस्त को साउथ इंडियन सिनेमाघरों में कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज हुई थी. यह फिल्म 6 सितंबर को देशभर में हिंदी में रिलीज होने वाली है. ‘तंगलान’ में चियान विक्रम, पार्वती थिरुवोथु और मालविका मोहनन लीड रोल्स में हैं. बता दें कि फिल्म का म्यूजिक जी.वी. प्रकाश कुमार ने दिया है.

यह भी पढें: कभी गानों के कैसेट लेकर दुकानों के चक्कर काटता था यह भोजपुरी सिंगर, आज इतनी है नेटवर्थ कि हिल जाएगी इंडस्ट्री





Source link

x