THDCIL Recruitment 2024 for 55 Executive Posts Apply at thdc.co.in before 16 August salary 2.40 lakh age limit 48 years


THDC India Limited Recruitment 2024: टीएचडीसीआईएल ने बहुत से पदों पर भर्ती निकाली है. आवेदन 17 जुलाई से हो रहे हैं और फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 16 अगस्त 2024 है. ये पद नॉन-एग्जीक्यूटिव के हैं. वे कैंडिडेट्स तो इन वैकेंसी के लिए अप्लाई करने की जरूरी योग्यता और इच्छा रखते हों, वे बताए गए प्रारूप में अंतिम तारीख के पहले अप्लाई कर दें. जरूरी डिटेल यहां साझा किए जा रहे हैं.

वैकेंसी डिटेल

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 55 पदों पर कैंडिडेट्स की भर्ती होगी. ये पद मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर, सीनियर मैनेजर, डिप्टी मैनेजर के हैं और अलग-अलग ग्रेड के अंतर्गत भरे जाएंगे. इसके अलावा कुछ पद सीनियर मेडिकल ऑफिसर के भी हैं. ग्रेड के मुताबिक इनके लिए आवेदन करने की योग्यता अलग है और सैलरी भी उसी हिसाब से अलग है.

कौन कर सकता है अप्लाई

पद के मुताबिक योग्यता देखने के लिए आपको ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक करना होगा. मोटे तौर पर संबंधित फील्ड में बीई या बीटेक किए कैंडिडेट जिन्होंने कम से कम 60 परसेंट मार्क्स पाए हों, वे अप्लाई कर सकते हैं. एज लिमिट पद के हिसाब से 32 साल, 34 साल, 40 साल, 45 साल और 48 साल है. सीनियर मैनेजर ई – 6 ग्रेड के लिए एज लिमिट 48 साल है.

कैसे होगा चयन

इन पदों पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन शॉर्ट लिस्टिंग और इंटरव्यू के माध्यम से होगा. पहले आए आवेदनों को शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा और फिर चुने गए कैंडिडेट्स को पर्सनल इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. आवेदनों की संख्या अधिक होने पर लिखित परीक्षा आयोजित हो सकती है. अगर मार्क्स के वेटेज की बात करें तो जनरल और ईडब्ल्यूएस के अंकों को 50 प्रतिशत वेटेज और ओबीसी, एससी, एसटी, पीएच, एक्स-सर्विसमैन के अंकों को 30 प्रतिशत वेटेज दिया जाएगा.

सैलरी कितनी मिलेगी

सैलरी भी पद के हिसाब से अलग अलग है. जैसे ई – 6 ग्रेड पदों की सैलरी महीने के 90 हजार से लेकर 2.40 लाख रुपया महीना तक है. ई – 5 की सैलरी 80 हजार से 2.20 लाख रुपये महीना तक है. इस प्रकार ई – 4 पद की सैलरी 70 हजार से 2 लाख तक और ई – 3 की 60 हजार से 1.80 लाख तक है.

ऑनलाइन करें अप्लाई

इन पदों के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. इसके लिए आपको टीएचडीसीआईएल की ऑफिशियल वेबसाइठ thdc.co.in पर जाना होगा. यहां से आवेदन भी कर सकते हैं और इन पदों का डिटेल भी पता कर सकते हैं. चयन होने पर पोस्टिंग ऑल इंडिया कहीं भी हो सकती है.

शुल्क कितना लगेगा

आवेदन के लिए जनरल, ओबीसी और ईडबब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 600 रुपये शुल्क देना होगा. एससी, एसटी, पीएच, एक्स-सर्विसमैन और डिपार्टमेंट के कर्मचारियों को शुल्क नहीं देना है. 

यह भी पढ़ें: SSC CGL की 17 हजार से ज्यादा वैकेंसी के लिए अब इस तारीख तक करें अप्लाई 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

x