The Boy Sang Pehla Nasha Song On Street At Foreign Country Video Viral People Said Heart Touching – भीड़ के सामने विदेशी धरती पर लड़के ने गाया पहला नशा गाना, वायरल वीडियो देख लोग बोले


भीड़ के सामने विदेशी धरती पर लड़के ने गाया 'पहला नशा' गाना, वायरल वीडियो देख लोग बोले- दिल छू लेने वाला...

विदेश में पहला नशा गाना गाते हुए लड़के का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

लड़ाई हो या सिंगिंग और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है. वहीं लोग भी जमकर तारीफ किए बिना नहीं रह पाते हैं. ऐसे ही एक लड़के का सिंगिंग वीडियो सामने आया है, जिसकी विदेशी धरती पर गाए भारतीय गाने ने लोगों को दीवाना बना दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को लाखों व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें

विश म्यूजिक नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जो कि लंदन की ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट का है. वीडियो में सड़पर बैठा एक शख्स पहला नशा पहला खुमार गाना गाते हुए दिख रहा है. वहीं विदेशी और भारतीय लोग उसकी सिंगिंग का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते ही जहां एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा समेत 18 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया तो वहीं कई लोगों ने कमेंट में तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, भाई लंदन में अपनी बॉलीवुड लाइफ जी रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, दोस्त आपकी गायकी को महसूस कर सकता हूं. अमेजिंग. 

बता दें, पहला नशा गाना साल 1991 में आई फिल्म जो जीता वही सिकंदर का है, जिसे सिंगर उदित नारायण और साधना सरगम ने गाया था. वहीं फिल्म में आमिर खान, दीपक तिजोरी, पूजा बेदी, मामिक सिंह और आयशा जुल्का अहम किरदार में नजर आए थे. 

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा – क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Featured Video Of The Day

राजस्थान : कांग्रेस ने जयपुर की मेयर मुनेश गुर्जर को किया निलंबित





Source link

x