The Buckingham Murders Box Office Collection Day 7 Kareena Kapoor Film Seventh Day Thursday Collection Net In India


The Buckingham Murders BO Collection Day 7: करीना कपूर खान इस समय अपनी लेटेस्ट बॉलीवुड रिलीज ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, इन्वेस्टिगेशन-थ्रिलर में करीना की दमदार एक्टिंग की तो काफी तारीफ हो रही है लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद निराशाजनक परफॉर्म कर रही है. फिल्म की कमाई की रफ्तार बेहद धीमी है. चलिए यहां जानते हैं ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने रिलीज के 7वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

द बकिंघम मर्डर्स’ ने रिलीज के 7वें दिन कितनी की कमाई
अच्छे बज के बीच, करीना कपूर स्टारर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिला-जुला रिव्यू मिला. इसी के साथ ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही ऑडियंस को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए संघर्ष कर रही है और कमाई के मामले में भी काफी पिछड़ गई है. यहां तक कि रिलीज का एक हफ्ता पूरा होने से पहले ही ये लाखों में सिमट गई. आलम ये है कि अब तो ‘द बकिंघम मर्डर्स’  के लाखों कमाने में भी पसीने छूट रहे हैं.

इन सबके बीच फिल्म के अब तक के कलेक्शन की बात करें तो ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की पहले दिन की कमाई 1.15 करोड़ रही थी. दूसरे दिन फिल्म ने 1.95 करोड़ कमाए. तीसरे दिन ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का कलेक्शन 2.15 करोड़ रहा और चौथे दिन फिल्म ने 80 लाख रुपये कमाए. वहीं पांचवे दिन फिल्म का कारोबार 75 लाख और छठे दिन 50 लाख रहा. अब ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज के सातवें दिन यानी गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने रिलीज के 7वें दिन महज 23 लाख की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के 7 दिनों का कुल कलेक्शन अब 7.53 करोड़ रुपये हो गया है.

‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने तोड़ा दम
‘द बकिंघम मर्डर्स’ को रिलीज हुए महज एक हफ्ता हुआ है और इसने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया है. ये फिल्म रिलीज के चौथे दिन से ही लाखों में सिमट गई थी और अब तो इसके लिए मुट्ठीभर कलेक्शन करना भी मुश्किल हो रहा है. 40 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म 7 दिन बाद भी 10 करोड़ नहीं कमा पाई है. ऐसे में करीना कपूर की फिल्म का अब पैकअप होता हुआ नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ें:-वाइन के लिए इस सुपरस्टार की पत्नी ने चोरी-छिपे बदला था धर्म, पेरेंट्स को आज तक नहीं लगी भनक



Source link

x