The Buckingham Murders  Box Office Collection Kareena Kapoor Film Opening Day First Day Friday Collection net In India


The Buckingham Murders  Box Office Collection Day 1: इस साल की शुरुआत में करीना कपूर स्टार क्रू’ हिट रही थी. वहीं एक्ट्रेस ने अब हंसल मेहता निर्देशित क्राइम थ्रिलर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के साथ बड़े पर्दे पर कमबैक किया है. दिलचस्प बात ये है कि करीना की ये फिल्म 70% हिंदी में और 30% अंग्रेजी में बनाई गई है. हालांकि ऐसी उम्मीद थी कि कोई अन्य रिलीज न होने के कारण करीना कपूर की ये फिल्म सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के पहले दिन अच्छा परफॉर्म करेगी लेकिन इस मूवी को दर्शकों से ठंडा रिस्पॉन्स मिला है. चलिए इसी के साथ यहां जानते हैं कि ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने रिलीद के पहले दिन कितनी कमाई की है?

द बकिंघम मर्डर्स’ ने रिलीज के पहले दिन कितना किया कलेक्शन?
करीना कपूर की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिला-जुला रिव्यू मिला है हालांकि फिल्म में करीना कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है.फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो ये अच्छी ओपनिंग करेगी. लेकिन हुआ इसका उल्टा. दरअसल ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने रिलीज के पहले दिन 1.06 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है.

पहले ही दिन ढेर हुई ‘द बकिंघम मर्डर्स’
‘द बकिंघम मर्डर्स’ से उम्मीद थी कि ये अच्छी कमाई करेगी लेकिन ये पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई. फिल्म बड़ी मुश्किल से 1 करोड़ की कमाई कर पाई है. इसी के साथ ये फिल्म करीना कपूर की सबसे कमजोर ओपनर की लिस्ट में शामिल हो गई है. हालांकि मेकर्स को वीकेंड से उम्मीदें हैं. देखने वाली बात होगी कि क्या ये वीकेंड पर अच्छी कमाई कर पाएगी या नहीं?

‘द बकिंघम मर्डर्स’  की कहानी
‘द बकिंघम मर्डर्स’  की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई थी. ये फिल्म एक ब्रिटिश-भारतीय जासूस की कहानी है जिसने अपने बच्चे को खो दिया है और फिर उसे बकिंघमशायर में 10 साल के बच्चे की हत्या का मामला सौंपा जाता है. फिल्म में करीना ने ब्रिटिश-भारतीय जासूस की भूमिका निभाई है. करीना इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं फिलम में ऐश टंडन, रणवीर बरार और प्रभलीन संधू सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है.

ये भी पढ़ें:-OTT पर देखें धोखा और फरेब पर बनी ये 7 फिल्में, प्यार करने की नहीं होगी हिम्मत!



Source link

x