The Buckingham Murders Trailer: कातिल की तलाश में निकलीं करीना कपूर, सुलझाते दिखेंगी सस्पेंस से भरपूर मर्डर मिस्ट्री


नई दिल्ली.  करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के ऐलान के बाद से ही फैंस काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में करीना कपूर अनदेखे अंदाज में नजर आने वाली हैं. हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना कपूर एक जासूस का किरदार निभाने वाली हैं. आज ट्रेलर की रिलीज के साथ फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है.

‘द बकिंघम मर्डर्स’ के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला है. ट्रेलर आउट होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. जैसा कि फिल्म के नाम से ही साफ पता चलता है ये एक मर्डर मिस्ट्री है. ये फिल्म लंदन में शूट हुई है और कहानी विदेश में रहने वाले एक इंडियन परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है.

फिल्म के ट्रेलर में कहानी कस सस्पेंस की छोटी से झलक दिखती है. फिल्म को BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 और 2023 मुंबई फिल्म फेस्टिवल में भी काफी सराहना मिली है. ट्रेलर को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर होने वाली है.

‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं. ये फिल्म हंसल मेहता ने डायरेक्ट की है और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है. यह महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स का प्रोडक्शन है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रेजेंट की गई है. फिल्म को शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार प्रोड्यूसर बन रही करीना कपूर खान ने प्रोड्यूस किया है.

Tags: Bollywood actress, Ekta kapoor, Entertainment news., Kareena kapoor



Source link

x