The Dog Jumped From The 5th Floor And You Will Be Shocked To See What Happened Next, More Than 14 Lakh People Watched The Video.


5वीं मंजिल से कूद गया कुत्ता फिर जो हुआ उसे देख कर दिल दहल जाएगा, 14 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियो बहुत ही फनी होते हैं वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिमाग ठनक जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कुत्ता का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता 5वीं मंजिल के पास चढ़ा हुआ था. अचानक से वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता 5वीं मंजिल से ही छलांग लगा देता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से परेशान हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कुत्ता एक बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर चढ़ा हुआ है. अचानक देखा जा सकता है कि कुत्ता बिल्डिंग से छलांग लगा देता है और नीचे गिर जाता है. हालांकि, वीडियो देखने पर पता चलता है कि कुत्ता गिरने के बाद भी पूरी तरह से ठीक होता है. उसे कुछ नहीं होता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को crazyclipsonly नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 14.9 मिलियन व्यूज़ मिल चुका है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स आ चुका है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इतनी ऊंची बिल्डिंग से कूदने के बाद भी कैसे बच गया. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई, ये कुत्ता ही है या कोई मशीन… कैसे कुछ नहीं हुआ. अगर इंसान गिरता तो हड्डियां ही टूट जाती.





Source link

x