the legend of maula jatt fawad khan pakistani film india release shocking news for indian fans


The Legend of Maula Jatt India Release: पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ने दुनियाभर में खूब धमाल मचाया. फवाद खान और माहिरा खान की ये फिल्म अक्टूबर 2022 में रिलीज हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने दुनियाभर में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. हालांकि, इस फिल्म को इंडिया में नहीं रिलीज किया गया था. 

दोनों देशों के बीच तनाव के चलते पिछले 10 सालों से इंडिया में कोई भी पाकिस्तानी फिल्म रिलीज नहीं की गई है. ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ भारत में 10 साल बाद रिलीज होने वाली पहली पाकिस्तानी फिल्म होगी. जब ये खबर आई कि फिल्म इंडिया में रिलीज होगी तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, लेकिन अब इन फैंस को चौंकाने वाले एक और खबर आई है कि ये फिल्म पूरे भारत में रिलीज न होकर सिर्फ पंजाब में रिलीज होगी.


इंडिया टुडे ने पाकिस्तान में ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ का डिस्ट्रिब्यूशन करने वाले प्रोड्यूसर नदीम मांडवीवाल के हवाले से लिखा है कि ये फिल्म इंडिया में सिर्फ एक स्टेट पंजाब में रिलीज होगी. इसे पूरे देश में रिलीज नहीं किया जाएगा. प्रोड्यूसर नदीम ने इंडिया टुडे से बातचीत में ये भी कन्फर्म किया कि अगर फिल्म को पंजाब में अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है तो इसे साउथ में भी रिलीज करने पर विचार किया जा सकता है.

प्रोड्यूसर को है फिल्म से उम्मीद
नदीम ने ये भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी, क्योंकि ये किसी भी ओटीटी पर अवेलेबल नहीं है. उन्होंने आगे ये भी बताया कि इसमें थोड़ा समय लग सकता है क्योंकि फिल्म 2 साल बाद रिलीज की जा रही है, तो वैसा एक्साइटमेंट नहीं है. लेकिन पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ से फिल्म को फायदा मिल सकता है.

1979 की फिल्म मौला जट्ट की रीमेक है फिल्म
बता दें कि ये फिल्म 1979 में आई पाकिस्तानी फिल्म मौला जट्ट की रीमेक है. फिल्म में मौला जट्ट की भूमिका में फवाद खान दिखे हैं. बिलाल लशारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी बदले पर बेस्ड है, जिसमें मौला जट्ट का किरदार नूरी नट नाम के कैरेक्टर से बदला लेना चाहता है.

फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस दोनों दिख चुके हैं बॉलीवुड में
बता दें कि फवाद खान और माहिरा खान से भारतीय दर्शक ठीक से परिचित हैं. दोनों को ही बॉलीवुड फिल्मों में अहम रोल में देखा जा चुका है. जहां फवाद को खूबसूरत और कपूर एंड संस जैसी फिल्मों में देखा गया वहीं माहिरा खान शाहरुख के अपोजिट फिल्म रईस में दिख चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Dhruv Rathee Son Photo: फेमस यूट्यूबर ध्रुव राठी बने पापा, शेयर की बेबी बॉय की प्यारी सी तस्वीर





Source link

x