The Lion Was Locked In The Cage, The Person Was Teasing Him By Giving His Hand, Then The King Of The Jungle Caught His Hand, Dangerous Video


पिंजरे में बंद था शेर, शख्स हाथ देकर छेड़ रहा था तभी जंगल के राजा ने हाथ पकड़ लिया, ख़तरनाक वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर जानवरों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. अक्सर देखा जाता है कि इंटरनेट पर जानवर के वीडियो को देखना लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद करते हैं. आज एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स शेर के पिंजड़े में हाथ डालकर जानवर को परेशान कर रहा है. शुरुआत में तो शेर कुछ नहीं करता है, मगर बाद में जो करता है उसे देखने के बाद दिल दहल जाएगा. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लाल रंग की टीशर्ट में शख्स पिंजड़े में बंद शेर को परेशान कर रहा है. उसे बार-बार हाथ दे रहा है. थोड़ी देर के लिए शेर शांत रहता है, मगर बाद में शेर शख्स की उंगली अपने जबड़े में पकड़ लेता है. शख्स बार-बार छुड़ाने की कोशिश करता है. देखा जाए तो आस-पास भी लोग मौजूद थे मगर कोई मदद नहीं कर रहे थे.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर NoContextHumans नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. वहीं इस वीडियो पर 17 लाख लोगों के व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को 6 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही खतरनाक वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जानवर को परेशान करने पर सबक मिलना बहुत ज़्यादा ज़रूरी है.

Mohsin Khan Life Story: उस एक ओवर ने बदल दी दुनिया, जिससे सीखा उसी को हराया





Source link

x