The Raja Saab Motion Poster Out Prabhas look Different Film Release on 10th April 2025


The Raja Saab Motion Poste Out: प्रभास ने अपनी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों और प्रभावशाली अभिनय से सुपरस्टार का खिताब हासिल किया है. इस साल एक्टर की पैन इंडियन फिल्म कल्कि 2898 एडी ब्लॉकबस्टर रही थी. वही अब प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘द राजा साब’ भी रिलीज होने वाली है. फैंस को एक्टर की इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है. वहीं प्रभास के बर्थडे के मौके पर ‘द राजा साब’ के मेकर्स ने भी आज फैंस को तोहफा देते हुए मोस्ट अवेटेड फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है.

‘द राजा साब’ का मोशन पोस्टर जारी
‘द राजा साब’ का मोशन पोस्टर काफी धांसू है. मोशन पोस्टर में प्रभास के लुक ने तो होश ही उड़ा दिए हैं. प्रभास पकी हुई दाढी, बढ़े हुए बाल और राजा जैसे लुक में किसी हॉन्टेड हवेली में सिहांसन पर बैठे नजर आ रहे हैं. वे काफी सीरियस  लुक में सिगरेट के कश भरते हुए नजर आ रहे हैं. ‘द राजा साब’ के इस  मोशन पोस्टर में प्रभास अब तक के सबसे अलग गेटअप में दिख रहे हैं. वहीं मोशन पोस्टर रिलीज होते ही वायरल हो गया है और फैंस की फिल्म के लिए एक्साइटमेंट भी पीक पर पहुंच गई है. 

‘द राजा साब’ पोस्टर भी किया गया था जारी
वहीं इससे पहले मेकर्स ने ‘द राजा साब’ का नया पोस्टर जारी किया था. पोस्टर रिलीज करते हुए निर्माताओं ने एक्स पर लिखा, “स्वैग मैक्स तक पहुंच गया और अब… आपका जश्न स्टाइल में शुरू होगा, 23 अक्टूबर को एक शाही दावत का इंतजार है. ” पीपुल मीडिया फैक्ट्री के तहत टीजी विश्व प्रसाद द्वारा ग्रैंड स्केल पर प्रोड्यूस इस फिल्म का निर्देशन मारुति ने किया है.

 

‘द राजा साब’ कब होगी रिलीज?
‘द राजा साब’ 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रभास के अलावा निधि अग्रवाल, मालविका मोहनन और रिद्धि कुमार ने भी अहम रोल प्ले किया है. फिल्म में कथित तौर पर संजय दत्त भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. ‘द राजा साब’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और इसमें प्रभास पहली बार कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार और अरशद वारसी की जॉली एलएलबी 3 से होगा. 

प्रभास वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास को आखिरी बार ‘कल्कि 2898 AD’ में देखा गया था. ये ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी अहम भूमिका में नजर आए थे. अब इस फिल्म का सीक्वल भी आएगा.

ये भी पढ़ें: Diwali 2024: गोल्डन साड़ी, डीप नेक ब्लाउज और खुली जुल्फें, दिवाली पार्टी में पटाखा बन पहुंचीं दिशा पटानी, लगीं हुस्न की मल्लिका





Source link

x