The Twisted Timeline Of Sammy & Raj Launch On Nickelodeon After Hit Show Motu Patlu


मोटू पतलू और  चीकू और बंटी के बाद अब आएगा ‘द ट्विस्टेड टाइमलाइन ऑफ़ सैमी एंड राज’,पढ़ें खबर

‘द ट्विस्टेड टाइमलाइन ऑफ़ सैमी एंड राज’ इस दिन टीवी पर आएगा

नई दिल्ली:

किड्स चैनल निकलओडियन में मोटू पतलू, शिवा, रुद्रा, पिनाकी और हैप्पी – द भूत बंधु, चीकू और बंटी, अभिमन्यु की एलियन फैमिली आदि जैसे आईपी की मजबूत कंटेंट लाइब्रेरी लेकर निकलओडियन अब निकलोडियन इंटरनेशनल के साथ को-प्रोडक्शन में अपना पहला शो, ‘द ट्विस्टेड टाइमलाइन ऑफ़ सैमी एंड राज’ भारत में पेश कर रहा है. नए जमाने की यह कॉमेडी 15 अक्टूबर से शुरू होगी और हर शनिवार-रविवार दोपहर 1 बजे प्रसारित होगी.

यह भी पढ़ें

अपनी तरह की पहली एनिमेटेड सीरीज, ‘द ट्विस्टेड टाइमलाइन ऑफ सैमी एंड राज’ दो चचेरे भाइयों, सैमी और राज की कहानी है. उनके पास एक अनोखा और रहस्यमय ‘समय बदलने वाला’ ऐप है. समय को रोकने, पीछे ले जाने और तेजी से आगे ले जाने की असाधारण क्षमता के साथ सैमी और राज विभिन्न समस्याओं को हल करने के लिए एक मनोरंजक एडवेंचर पर निकल जाते हैं. हालाँकि उनके नेक इरादे और प्रयासों से अक्सर हंगामा और हास्यपूर्ण परिस्थितियां उत्पन्न हो जाती हैं. सैमी और राज हर एपिसोड में नई एवं दिलचस्प चुनौतियों का सामना करते हैं, और अपने रास्ते में आने वाली बाधाओं को चतुराई से पार करने के लिए समय बदलने वाले ऐप का उपयोग करते हैं.

द ट्विस्टेड टाइमलाइन ऑफ सैमी एंड राज के लॉन्च का प्रचार निकलओडियन फ्रैंचाइज़ी एक मजबूत मल्टी-स्क्रीन मार्केटिंग योजना के साथ कर रही है, जिसमें सोशल मीडिया और विभिन्न अन्य डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म, गेम, कनेक्टेड टीवी और इंफ्ल्युएंसर्स द्वारा इसे बढ़ाया जा रहा है. इस योजना के अगले कदम में एक अभिनव एआर फिल्टर बच्चों को उनका रूप बदलकर आगे के समय में ले जाएगा.



Source link

x