These 14 Actors And Actresses Never Worked Together Some Are Working In The Industry For 30 Years


लंबे समय तक बॉलीवुड में रहने के बावजूद इन 5 एक्टर के साथ कभी नजर नहीं आईं ये 9 एक्ट्रेस, कुछ तो इंडस्ट्री में कर रहे हैं 30 साल से काम

फिल्म में इन जोड़ियों को साथ देखने का इंतजार, इनकी जोड़ी कभी नहीं बनेगी

नई दिल्ली:
फेवरेट फिल्म स्टार चुनने के मामले में सबकी पसंद अलग अलग होती है. शायद आपको भी कोई एक्टर और कोई एक्ट्रेस बेहद पसंद होगी. और, ये ख्वाहिश भी उसी के साथ होगी कि कभी कभी अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस को एक साथ काम करते हुए देख सकें. है कि इनमें से कोई कोई जोड़ी कभी न कभी एक साथ नजर आएगी.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

फेवरेट फिल्म स्टार चुनने के मामले में सबकी पसंद अलग अलग होती है. शायद आपको भी कोई एक्टर और कोई एक्ट्रेस बेहद पसंद होगी. और, ये ख्वाहिश भी उसी के साथ होगी कि कभी कभी अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस को एक साथ काम करते हुए देख सकें. कुछ जोड़ियों को साथ देखने का इंतजार आज भी दर्शक शिद्दत से कर रहे हैं. जिसमें कुछ हीरोज हैं तो कुछ हीरो हीरोइन की जोड़ियां शामिल हैं. उम्मीद की जा सकती है कि इनमें से कोई कोई जोड़ी कभी न कभी एक साथ नजर आएगी. लेकिन एक दौर की नंबर वन हीरोइन की जोड़ी मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर के साथ कभी दिखाई नहीं देगी.

इन जोड़ियों को साथ देखने का इंतजार

आज के जमाने के सिंबा रणवीर सिंह और लेडी परफेक्शनिस्ट कंगना रनौत को फैन्स साथ देखना चाहते हैं. रानी मुखर्जी ने अपने दौर में हर लीडिंग एक्टर के साथ काम किया लेकिन उनकी जोड़ी खिलाड़ी स्टार अक्षय कुमार के साथ कभी नहीं बन सकी. जूही चावला और सलमान खान ने भी एक ही वक्त में बुलंदियों को छुआ लेकिन एक गेस्ट अपीयरेंस के अलावा दोनों पूरी फिल्म में कभी साथ नहीं दिखे. विद्या बालन भी कभी आमिर खान और सलमान खान के साथ नहीं दिखीं. दीपिका पादुकोण को फैन्स सलमान खान और ऋतिक रोशन के साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं. भाई बहन होने के बावजूद रणबीर कपूर, करीना कपूर ने अब तक स्क्रीन शेयर नहीं की है.

कभी नहीं बन सकेंगी ये जोड़ियां

कुछ ऐसी जोड़ियां भी हैं जिन्हें साथ देखने का फैन्स को हमेशा इंतजार रहा. लेकिन ये सपना कभी पूरा न हो सका. ऐसी ही एक जोड़ी है श्रीदेवी आमिर खान की. जो अब चाह कर भी कभी फिल्मी पर्दे पर नहीं दिख सकेगी. श्रीदेवी जो इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. फिल्म गुलाब गैंग में दो दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और जूही चावला एक साथ दिख चुकी हैं लेकिन माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी कभी साथ नजर नहीं आईं. ये हसरत भी अब कभी पूरी नहीं हो सकेगी.

सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, जरा हटके जरा बचके देखने का किया अनुरोध



Source link

x