These 3 Can Be The Confirmed Finalists Of Bigg Boss 17 This Contestant Can Get The Winner Trophy Latest News 


Bigg Boss 17: ये 3 हो सकते हैं बिग बॉस 17 के कंफर्म फाइनलिस्ट! इस कंटेस्टेंट को मिल सकती है विनर ट्रॉफी 

Bigg Boos 17: ये तीन हो सकते हैं बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 अब अपने फिनाले मंथ में एंटर करने वाला है. घर में आए दिन लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं. इन लड़ाई-झगड़ों से लोगों का भरपूर मनोरंजन हो रहा है. बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को कहा जा रहा है. हालांकि फिनाले को लेकर अभी भी डेट्स फाइनल नहीं है. अब जब फिनाले की डेट धीरे-धीरे नजदीक आ रही है तो फैन्स सोशल मीडिया पर विनर्स को लेकर भी कयास लगाने लगे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर तीन ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिनके बारे में फैन्स का कहना है कि ये तीन फाइनलिस्ट हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें

ये तीन हो सकते हैं बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट

सोशल मीडिया पर हो रही हलचल के मुताबिक, जो तीन कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट हो सकते हैं वो हैं- मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार. फैन्स के अनुसार ये तीन कंटेस्टेंट बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट बन सकते हैं. गौरतलब है कि मुनव्वर फारूकी इस सीजन के सबसे मजबूत दावेदार हैं. मुनव्वर अपनी लव लाइफ और मन्नारा के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी लाइमलाइट में रहे हैं. वहीं मुनव्वर का गेम दर्शकों को पसंद भी आया है. ऐसे में एक बड़ी संख्या में लोगों का मानना है कि मुनव्वर विनर भी हो सकते हैं. 

इसके बाद दूसरे नंबर पर आती हैं अंकिता लोखंडे, जो टीवी की चर्चित एक्ट्रेस हैं और इस सीजन की दूसरी सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट हैं. अंकिता का फैन बेस भी तगड़ा है. पति विक्की जैन से अपनी तकरार को लेकर अंकिता पूरे सीजन चर्चा में रही हैं. इसके बाद नंबर आता है अभिषेक कुमार का, जो अपने अग्रेसिव नेचर की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. कई बार अभिषेक सोशल मीडिया पर ‘ऑडियंस चॉइस अभिषेक’ टैग से ट्रेंड भी हुए हैं. 



Source link

x