These Top 5 Video Game Adaptations To Watch In 2024



ilhq8qd8 top 5 video game adaptations to watch in These Top 5 Video Game Adaptations To Watch In 2024

वीडियो गेम खेलने के शौकीन हैं तो इस बार कुछ मूवी और वेब सीरीज आपको जरूर देखनी चाहिए. हो सकता है इसमें से कोई मूवी या वेब सीरीज आपके फेवरेट गेम की हो. गेम के बढ़ते क्रेज के बाद कुछ मेकर्स ने फैसला लिया और उनको परदे पर उतार दिया. इसकी ताजा मिसाल फॉलआउट वेब सीरीज है जो अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. ये एनिमेटेड मूवी दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है. अब आईएमडीबी ने भी ऐसी फिल्मों की लिस्ट जारी की है. जो गेम्स का एक शानदार एनिमेटेड अडेप्टेशन है और कुछ नॉन एनिमेटेड भी हैं. आपको बताते हैं कौन कौन सी हैं वो पांच मूवी और वेब सीरीज जो आप इस साल देख सकते हैं और अपना दिल बहला सकते हैं.

फालआउट, अमेजॉन प्राइम वीडियो

ये सीरीज है जो फॉलआउट वीडियो गेम का ही अडेप्टेशन है. इस सीरीज को आप कभी भी अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. एक वीडियो गेम से ली गई कहानी होने के बावजूद इस मूवी को काफी मैच्योर और बेहतरीन कंटेंट माना जा रहा है. इसका पहला सीजन रिलीज हो चुका है. बारी दूसरे सीजन की है.

हैलो, अमेजॉन प्राइम वीडियो

ये सीरीज भी हैलो नाम के गेम से ही अडेप्ट की गई है. जो फ्यूचरिस्टिक वर्ल्ड की कहानी है. ये एक रेस्क्यू सीरीज है. इसे भी आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

नकल्स, पैरामाउंट

गेम पर बेस्ड ये एक मजेदार मूवी है जो आपको एक्शन पैक्ड दृश्यों से भरपूर मिलेगी. इस सीरीज के सभी छह एपिसोड्स का प्रीमियर शो, पैरामाउंट पर 26 अप्रैल 2024 को होगा. ये पहली लाइव एक्शन टेलीविजन सीरीज है जो सोनिक हेज हॉग फ्रेंचाइजी पर बेस्ड है.

बॉर्डरलैंड्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो

ये इस साल 9 अगस्त 2024 को रिलीज होने के लिए शेड्यूल्ड है. मूवी एक साइंस फिक्शन एक्शन कॉमेडी है. जो इसी नाम के वीडियो गेम पर बेस्ड है. जिसमें एक मिसिंग बच्ची को बचाने के लिए योद्धाओं को एलियन मॉन्स्टर और कुछ गुंडों से निपटना पड़ता है.

आकेन, नेटफ्लिक्स

आरकेन भी एक एनिमेटेड एक्शन सीरीज है. जिसमें भरपूर एडवेंचर भी मिलेगा. ये एनिमेटेड गेम बेस्ट वेब सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.



Source link

x