This Actor Did Not Sleep And Eat For 12 Days For A Movie No One Recognize Him Then Changed His Life


एक हिट देने के लिए 12 दिनों तक बिना खाए-सोए रहा ये एक्टर, हाल देख नहीं पहचान पाया था कोई भी, फिर यूं बदली जिंदगी

रोल की खातिर 12 रात न खाया न सोया ये एक्टर, फोटो- instagram/actor_shaam

नई दिल्ली:

अपने रोल में फिट बैठने की खातिर एक्टर्स ढेरों प्रयोग करते हैं. कुछ मेथड एक्टर होते हैं जो कैरेक्टर की खाल में उतरने के लिए कई दिनों तक रियल लाइफ कैरेक्टर की तरह ही दिन गुजारते हैं. कुछ कैरेक्टर वजन कम ज्यादा करते हैं तो कुछ कैरेक्टर अपने डर से लड़ते हैं. लेकिन हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो अपने रोल में फिट बैठने के लिए कई कदम आगे निकल गया. इस एक्टर ने वजन तो घटाया ही, इसके साथ जो भी कुछ किया वो हैरान करने वाला है. साथ ही काबिले तारीफ भी. क्योंकि जो कमाल इस एक्टर ने कर दिखाया वो इतना आसान नहीं है.

यह भी पढ़ें

12 दिन न सोया न खाया

ये एक्टर हैं शमशुद्दीन इब्राहिम जिन्हें शाम नाम से पहचाना जाता है. साल 2013 में शाम तमिल क्राइम थ्रिलर 6 में नजर आए थे. इस रोल में श्याम एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में थे जो छह अलग अलग प्रदेशों में जाकर अलग अलग गेटअप लेता है. इसमें से एक गेटअप के लिए शाम ने रियल लाइफ में खुद को बहुत ढाला. इस कैरेक्टर में शाम की आंखों के नीचे सूजन दिखाई देनी थी. बाल लंबे होने थे और वजन कम होना था. इसकी खातिर श्याम 12 दिनों तक बिना खाए पिए और बिना सोए ही रहे. श्याम ने अपना वजन भी कम किया. 12 दिन बाद जब वो अपनी यूनिट के सामने आए तो उनका लुक हैरान करने वाला था.

इस बात पर जताई खुशी

12 दिनों में श्याम के न सोने की वजह से उनकी आंखों के नीचे सूजन साफ नजर आ रही थी. फिल्म की पूरी क्रू उनका ये जज्बा देखकर हैरान थी. श्याम ने एक इंटरव्यू में इस बारे में कहा कि उन्हें नॉर्मल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगा. उन्हें इस बात की खुशी है. श्याम ने ये भी कहा कि रजनीकांत और कमल हासन उनका मोटिवेशन रहे हैं. उन्हीं से प्रेरणा लेकर वो रोल के लिए खुद को इस कदर ढालने में कामयाब रहे.





Source link

x