This Actor Once Wanted Someone Kill Him And Family Would Get His Insurance Money But One Web Series Changed His Fate


एक समय ये एक्टर चाहता था कोई उसे मार दे और फैमिली को मिल जाए इंश्योरेंस का पैसा, लेकिन अब खेलता है करोड़ों में

इस एक्टर ने कभी सोचा था जान देने का, अब है दुनियाभर में फेमस

नई दिल्ली:

कहते हैं कब किसकी तकदीर बदल जाए, कोई पता नहीं. फिर बात अगर किसी एक्टर की हो तो कब किस प्रोजेक्ट से उसके करियर की दशा और दिशा बदल जाए, कह नहीं सकते. ऐसा ही कुछ इस एक्टर के साथ भी हुआ. कभी यह एक्टर जिंदगी में हालात से इतना तंग आ चुका था कि वह चाहता उसे कोई मार दे जिससे इंश्योरेंस का पैसा उनकी फैमिली को मिल जाए. लेकिन इसी बदहाली के बीच एक दिन एक वेब सीरीज उनके पास आई और इस एक्टर की तकदीर ही बदल गई. जी हां, हम बात कर रहे हैं द ब्रेकिंग बैड वेब सीरीज फेम एक्टर जियांकालो एस्पोसितो की. हॉलीवुड रिपोर्टर वेबसाइट के मुताबिक जियांकालो एस्पोसितो ने  इस बात की जानकारी जिम ऐंड सैम शो के दौरान यह जानकारी दी.

एक्टर जियांकालो एस्पोसितो ने बताया कि वह अभी तक दो बार दिवालिया हो चुके हैं और उसके बाद ही उनकी झोली में ब्रेकिंग बैड आया था. यही नहीं, एक समय तो ऐसा भी आया जब उन्होंने आत्महत्या करने के बारे में सोचना शुरू कर दिया. जियांकालो एस्पोसितो ने कहा, ‘पहली बात जिसकी वजह से मुझे लगा कि रास्ता है, वह थे मेरी पत्नी के पिता पोप्स मैकमैनिगल. जो बीमा कंपनी में थे. तो मैंने (मेरी एक्स वाइफ) से पूछा, मैंने कितने का बीमा कराया है?’ और फिर उसने पूछा, ‘ मेरे दिमाग में यह सवाल क्यों आया. मैंने कहा, ‘अगर कोई आत्महत्या करता है तो उसे जीवन बीमा मिलता है.’ मेरी पत्नी ने कहा, ‘यह एक तरह से मुश्किल है. अगर मैं किसी को खुद को मारने के लिए कह दूं तो? मेरे चार बच्चे थे. मैं चाहता था कि उन्हें अच्छी जिंदगी मिले. यह जीवन का एक मुश्किल दौर था. मैंने खुद को खत्म करने के बारे में सोचा ताकि वह लोग जी सकें. उस समय मेरे हालात कुछ इस तरह के थे.’

जियांकालो एस्पोसितो ने आगे बताया, ‘मैंने सोचना शुरू कर दिया कि यह ठीक नहीं है क्योंकि जो दर्द मैं उन्हें दूंगा वह आजीवन रहेगा. लेकिन अंधेरे से उम्मीद की किरण बनकर उभरी ब्रेकिंग बैड.’ उन्होने ब्रेकिंग बैड में गस फ्रिंज का किरदार निभाया. इसके बाद वह बैटर कॉल शॉल में भी नजर आए. इस तरह उनके करियर ने रफ्तार पकड़ ली. एस्पोसितो को द मैंडालोरियन, द बॉयज और एएमसी के नए शो पैरिश में शानदार किरदार मिले. इसके अलावा वब वेब सीरीज द रेजिडेंस भी नजर आएंगे. हाल ही में उन्हे द जेंटलमैन वेब सीरीज में भी देखा गया था. उनकी फिल्मों की बात करें तो वो अबीगेल, मैक्साईन, मेगापॉलिस और द लॉन्ग होम में भी नजर आएंगे. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई



Source link

x