This Actor Rejected 600 Crore Film For A Tv Show Now Regrets His Mistake Said I Did Blunder – टीवी शो के लिए इस एक्टर ने रिजेक्ट कर दी 600 करोड़ की फिल्म, अब हुआ पछतावा तो बोले


टीवी शो के लिए इस एक्टर ने रिजेक्ट कर दी 600 करोड़ की फिल्म, अब हुआ पछतावा तो बोले- बहुत बड़ी गलती हो गई

आदित्य देशमुख को रामायण फिल्म रिजेक्ट करने का है पछतावा

नई दिल्ली:

टीवी पर काम करने वाले तकरीबन हर एक्टर या एक्ट्रेस की ख्वाहिश होती है कि उन्हें बड़े पर्दे पर काम करने का मौका मिले. और अगर कोई अच्छा बैनर या बिग बजट मूवी ऑफर हो जाए तो कई सितारे अपने पुराने कमिटमेंट या प्रोजेक्ट भी छोड़ने को तैयार रहते हैं. लेकिन फिल्म स्टार आदित्य देशमुख ऐसे सितारों से कुछ अलग हैं, जिन्होंने अपने टीवी का कमिटमेंट पूरा करने के लिए एक बिग बजट मूवी का ऑफर ठुकरा दिया, जिसका पछतावा उन्हें अब हो रहा है. आपको जान कर आश्चर्य होगा कि ये फिल्म कोई और नहीं नितेश तिवारी की फिल्म रामायण है.

ये रोल हुआ था ऑफर

एक मीडिया इंटरव्यू में आदित्य देशमुख खुद ये खुलासा कर चुके हैं कि उन्होंने नितेश तिवारी सर की रामायण के लिए ऑडिशन दिया था. वो उन खुशकिस्मत एक्टर्स में से एक थे जो ऑडिशन में सिलेक्ट भी हुए. उन्हें फिल्म में यंग दशरथ का रोल ऑफर हुआ था. लेकिन जब तक उन्हें ये ऑफर मिलता उससे पहले ही वो सुहागन नाम के टीवी सो को अपनी डेट्स दे चुके थे. इसलिए उन्हें मजबूरन शो करने से इंकार करना पड़ा. लेकिन अब आदित्य देशमुख ने शो भी छोड़ दिया है. इस फैसले के बाद उन्होंने फिर से फिल्म के मेकर्स से संपर्क किया, लेकिन तब तक मौका उनके हाथ से निकल चुका था. हालांकि आदित्य देशमुख ने ये भी बताया कि उनके प्रोफेशनल बिहेवियर से भी फिल्म के मेकर्स खुश हुए और उनकी तारीफ भी की.

600 करोड़ का है प्रोजेक्ट

नितेश तिवारी की रामायण एक बड़ा प्रोजेक्ट है, जिसकी शुरूआती लागत ही 600 करोड़ रुपए मानी जा रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर बतौर राम नजर आएंगे तो साइ पल्लवी सीता बनी दिखाई देंगी. टीवी पर रामायण में राम बने अरूण गोविल दशरथ के रूप में नजर आएंगे. मशहूर संगीतकार एआर रहमान और हंस जिमर फिल्म का म्यूजित कंपोज करेंगे.





Source link

x