This Girl Seen With Pran Is Actually A Boy Famous Singer Of Bollywood Know Who Is He – प्राण के साथ दिख रही ये लड़की असल में है लड़का, इसकी आवाज के लोग थे दीवाने


प्राण के साथ दिख रही ये लड़की असल में है लड़का, इसकी आवाज के लोग थे दीवाने- फिल्मों की है शौक तो जरूर बता डालेंगे नाम

प्राण के साथ दिख रही ये लड़की असल में है लड़का

नई दिल्ली:

कई कलाकार फिल्मी पर्दे पर अलग-अलग किरदार कर खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. इतना ही नहीं बहुत से ऐसे भी कलाकार हैं जो पर्दे पर महिला बन भी काफी चर्चा में रह चुके हैं. पर्दे पर बॉलीवुड के कई कलाकारों ने महिला का रोल किया है. इनमें कई मशहूर कलाकार भी शामिल हैं. उन्हीं में से एक हिंदी सिनेमा के दिग्गज सिंगर और एक्टर किशोर कुमार भी रहे हैं. किशोर कुमार बॉलीवुड के ऐसे कलाकारों में से एक हैं ,जिन्होंने अपने गानों के साथ-साथ एक्टिंग से भी दर्शकों के दिलों को जीता था.

यह भी पढ़ें

किशोर कुमार ने बड़े पर्दे पर एक से बढ़कर एक किरदार किए थे. उन्होंने फिल्म हाफ टिकट में एक गाने के लिए महिला को रोल किया था. फिल्म हाफ टिकट किशोर कुमार की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में उनके साथ मधुबाला, प्राण और हेलेन जैसे कई दिग्गज कलाकार थे. किशोर कुमार ने फिल्म हाफ टिकट के ‘आके सीधी लगी दिल पर’ गाने में महिला का रोल किया था. इस गाने में उनके साथ प्राण भी नजर आए थे. इन दिनों इस गाने से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

किशोर कुमार और प्राण की तस्वीर को bollywoodyaadein के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. तस्वीर में किशोर कुमार घाघरा पहने नजर आ रहे हैं. अपने किरदार को ओरिजलन बनाने के लिए उन्होंने ज्वेलरी भी पहनी हुई है. वहीं प्राण सिर पर राजस्थानी पगड़ी और ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. दोनों एक्टर्स की तस्वीर में शानदार अंदाज देखते ही बन रहा है. सोशल मीडिया पर किशोर कुमार और प्राण की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रहा है. 

सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, जरा हटके जरा बचके देखने का किया अनुरोध





Source link

x