Threats To Kill NCP Leader Sharad Pawar On Social Media – नरेन्द्र दाभोलकर जैसा हश्र होगा शरद पवार को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी



l6jemiek sharad pawar Threats To Kill NCP Leader Sharad Pawar On Social Media - नरेन्द्र दाभोलकर जैसा हश्र होगा शरद पवार को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार को सोशल मीडिया पर “जान से मारने की धमकी” दी गई है. पार्टी ने शुक्रवार को यह दावा किया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले को संज्ञान में लेते हुए मुंबई पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर रही है. पवार की बेटी तथा लोकसभा सदस्य सुप्रिया सुले के नेतृत्व में राकांपा कार्यकर्ताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुंबई पुलिस के प्रमुख विवेक फणसालकर से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें

शरद पवार को मिली धमकी को लेकर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा, “वरिष्ठ नेता शरद पवार को ट्विटर पर मिली धमकी को सरकार ने गंभीरता से लिया है और मैंने व्यक्तिगत रूप से वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से बात की है. इस मामले में गंभीरता से जांच के निर्देश दिए हैं. शरद पवार एक वरिष्ठ नेता हैं और हम सभी उनका सम्मान करते हैं. उनकी सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा. जरूरत पड़ने पर पुलिस को सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं.”

राकांपा नेताओं ने पुलिस को बताया कि पवार (82) को फेसबुक पर एक संदेश मिला, जिसमें लिखा था, “उनका भी (नरेन्द्र) दाभोलकर जैसा हश्र होगा.” अंधविश्वास के खिलाफ लड़ने वाले नरेन्द्र दाभोलकर की 20 अगस्त 2013 को पुणे में सुबह की सैर के समय बाइक पर सवार अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. सुप्रिया सुले ने धमकी भरे संदेश की तस्वीरें पुलिस के साथ साझा कीं.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर राकांपा प्रमुख को मिली धमकी के बारे में बताया गया है. उन्होंने कहा, “हम इसे देख रहे हैं. हमने जांच शुरू कर दी है.”

अधिकारी ने कहा कि राकांपा ने शिकायत दर्ज कराने के लिए प्रतिनिधि भेजे थे. उन्होंने कहा, “पुलिस इस संबंध में दक्षिण क्षेत्र साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर रही है.”

ये भी पढ़ें :- 
“डर रहे थे विद्यार्थी”: ओडिशा में ट्रेन दुर्घटना के बाद ‘अस्‍थायी मुर्दाघर’ बनाए गए स्‍कूल को ढहाया गया
चक्रवात बिपरजॉय अगले 36 घंटे में रफ़्तार पकड़ेगा, ‘बहुत गंभीर’ हो जाएगा : मौसम विभाग





Source link

x