टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (krishna shroff) के बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप पर शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी, कह दी ये बात

krishna shroff: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के बॉयफ्रेंड इबन हायम्स ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि, ‘मुझे अपनी एक्स से नफरत नहीं.’

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का साल 2020 के अंत में उनके बॉयफ्रेंड इबन हायम्स से ब्रेकअप हो गया. जिसके बाद अब उनके बॉयफ्रेंड ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा कि, “मुझे अपनी एक्स से नफरत नहीं.”

दरअसल, नवंबर 2020 में कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए इबन से ब्रेकअप की बात की थी और अपने अकाउंट से उनके साथ अपनी सभी तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया था. जिसके बाद अब इबन ने एक स्टोरी पर अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि, “ये जरूरी नहीं कि अगर आपका रिश्ता नहीं चल पाया तो आप एक दूसरे से नफरत करें.

मैं खुश हूं, मैं ऐसा नहीं हूं. मेरे मन में मेरी किसी एक्स के लिए नफरत नहीं है. मैं बल्कि वहीं इज्जत और प्यार देता हूं जो पहले कभी दिया करता था. और मैं हमेशा चाहता हूं कि वो अपनी जिंदगी में बेहतर करते रहें चाहें मेरे साथ रह कर या मेरे बिना.” वहीं, कृष्णा से ब्रेकअप का असर इबन और टाइगर के रिश्ते पर नहीं देखने को मिला. टाइगर श्रॉफ ने अपने नये गाने की वीडियो शेयर की थी जिस पर इबन ने उन्हें शुभकामनाएं दी, जिसके जवाब में टाइगर ने उन्हें थैंक्यू बोला.

आपको बता दें, कृष्णा और इबन का रिश्ता साल 2019 में जून महीने में शुरू हुआ था जिसके बाद उन्होंने जून 2020 में इंस्टाग्राम पर लाइव आकर एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया था. लेकिन अब नवंबर 2020 में कृष्णा ने खुद इबन से ब्रेकअप की बात की खबर सोशल मीडिया के जरिये दी.

x