TMC के विधायक को हिरासत में लिया गया, 4 घंटे तक खुद को किया था बंद, चप्पलों से हो चुकी है नेताजी की कुटाई


कोलकाता. पश्चिम बंगाल पुलिस ने रविवार को उत्तर 24 परगना के संदेशखालि में तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता अजीत मैती को ग्रामीणों की जमीन कब्जाने के आरोप में हिरासत में ले लिया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि तृणमूल कांग्रेस के भगोड़े नेता शाहजहां शेख के करीबी सहयोगी माने जाने वाले मैती को एक व्यक्ति के आवास से पकड़ा गया, जहां उसने ग्रामीणों के पीछा करने के बाद चार घंटे से अधिक समय तक खुद को बंद रखा था.

पुलिस अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘हमने ग्रामीणों की जमीन हड़पने की शिकायतों के बाद उसे हिरासत में लिया. हम ग्रामीणों की शिकायतों पर गौर करेंगे और फिर अजीत मैती (Ajit Maiti) को गिरफ्तार करने के बारे में फैसला करेंगे.’ जमीन हड़पने और स्थानीय महिलाओं पर अत्याचार करने में कथित रूप से शामिल शाहजहां और उसके समूह के साथ कथित संबंध रखने को लेकर, गुस्साए ग्रामीणों ने कुछ दिन पहले मैती पर हमला किया था.

बिहार के कैमूर में भयानक सड़क हादसा, 2 महिलाओं सहित 9 की मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

अजीत मैती का एक दिन पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनके घर पर भीड़ ने हमला बोल दिया था. तब लोगों ने उनकी चप्पलों से पिटाई की थी. पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के कथित रेप और उत्पीड़न के मामले पर हंगामा मचा हुआ है. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया था. यह घटना तब घटी थी जब ग्रामीणों ने शुक्रवार दोपहर फिर विरोध प्रदर्शन शुरू किया था. अजित मैती आरोप है कि वह अवैध जमीन हड़पने में शामिल था और शाहजहां शेख के साथ मिला हुआ था. हमले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और लोगों को शांत करवाया था.

Tags: TMC, West bengal news



Source link

x