TMKOC: भाई गिन रहा था आखिरी सांसें, नहीं मिल रही थी छुट्टी, रोते-रोतें जेनिफर बोलीं- ‘फीस काटने की दी धमकी’



Jennifer Mistry TMKOC TMKOC: भाई गिन रहा था आखिरी सांसें, नहीं मिल रही थी छुट्टी, रोते-रोतें जेनिफर बोलीं- 'फीस काटने की दी धमकी'

मुंबई. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिसेज रोशनी सोढी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री पिछले महीने से चर्चा में हैं. उन्होंने एक बयान दिया और शो विवादों में घिर गया. उन्होंने सभी को चौंका दिया था जब शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ वर्कप्लेस पर कथित यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी. लगभग एक महीने जेनिफर ने खुलासा किया कि जब 2022 में उनके भाई का निधन हो गया तो सोहेल ने उनके साथ किस तरह का व्यवहार किया था.

जेनिफर मिस्त्री अपने भाई की मौत को याद करते हुए टूट गईं. वह रोने लगीं. उन्होंने रोते-रोते दावा किया कि जब वह सोहेल रमानी के पास छुट्टी मांगने गई तो वह उनपर चिल्लाए. ये वो वक्त था जब जेनिफर के भाई वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे और नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती थे. वो जेनिफर को छुट्टी नहीं दे रहे थे.

जेनिफर मिस्री ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा,“जब मेरा भाई वेंटिलेटर पर था, तो मैंने उससे (सोहेल रोमानी) कहा कि मुझे दो दिनों के लिए नागपुर जाना होगा. उन्होंने कहा, ‘मेरा शूट छोड़ कर नहीं जा सकते. मेरा शूट छोड़ कर गए तो देखना. मेरा शूट जब खत्म होगा तब जा सकते हो.’ मैंने उससे कहा, ‘क्या तुम समझ रहे हो कि तुम क्या कह रहे हो? मेरा भाई वेंटिलेटर पर है. डॉक्टर ने बोला है वो मर जाएगा.”

हालांकि, जेनिफर ने यह भी स्पष्ट किया कि उनके भाई के गुजर जाने के बाद असित मोदी ने उन्हें तुरंत काम पर वापस आने के लिए नहीं कहा था. उन्होंने खुलासा किया कि असित मोदी ने उनसे अच्छी तरह से बात की और यहां तक ​​कि सोहेल को उनकी फीस नहीं काटने के लिए कहा.

जेनिफर मिस्त्री ने कहा,”सौभाग्य से इस बार उन्होंने मुझे तुरंत ज्वाइ करने के लिए नहीं कहा, क्योंकि मेरे डैडी के डेथ पे इन्होंने 4 दिनों में बुलाया लिया था,” जेनिफर ने कहा, “भाई के निधन के बाद जब मैं वापिस आई, तो सोहल हमेशा कहते थे- इसका भाई मरा, तो हमने उसका पैसा दिया है.” उन्होंने कहा कि मेकर्स ने नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक को भी खूब परेशान किया था.

Tags: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TMKOC



Source link

x