tom holland and zendaya spider man co stars get married In 2025 know details


Tom Holland And Zendaya: नए जमाने के स्पाइडर मैन टॉम हॉलैंड जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वे अपनी गर्लफ्रेंड और को-स्टार जेंडाया संग शादी करने जा रहे हैं. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों कलाकार अपनी लाइफ की नई जर्नी की शुरुआत के लिए तैयार है.

2025 में हो सकती है टॉम हॉलैंड और जेंडाया की शादी

रिपोर्ट में दवा किया गया है कि टॉम और जेंडाया साल 2025 में शादी कर सकते हैं. कथित तौर पर दोनों 2025 में शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. फैंस भी दोनों को जल्द से जल्द एक होते हुए देखना चाहते हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर वो खास पल कब आता है. हालांकि टॉम और जेंडाया की ओर से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है.

अप्रैल 2024 में भी उड़ी थी दोनों की शादी की खबरें


Tom Holland And Zendaya: दूल्हा बनने जा रहे हैं Spider Man, 28 की उम्र में जेंडाया से शादी करेंगे टॉम हॉलैंड!

टॉम हॉलैंड और जेंडाया की शादी की खबरें इससे पहले इसी साल अप्रैल में भी उड़ी थी. हालांकि अब दोनों शादी के बारे में सीरियस है और जल्द ही अपनी पर्सनल लाइफ को लकर बड़ा कदम उठा सकते हैं. 

टॉम ने जून 2023 में अपने और जेंडाया के रिश्ते को लेकर हॉलीवुड रिपोर्टर से बातचीत की थी. तब टॉम ने अपने रिश्ते पर कहा था कि, ‘हम यह नहीं सोचते कि हम पर इसका किसी का एहसान है, यह हमारी चीज है और इसका हमारे करियर से कोई लेना-देना नहीं है.’ टॉम ने कहा था कि हम चाहते हैं हमारे रिश्ते को जितना संभव हो सके उतना पवित्र बनाए रखना.

साथ काम कर चुके हैं टॉम और जेंडाया

गौरतलब है कि टॉम और जेंडाया स्क्रीन पर साथ भी नजर आ चुके हैं. दोनों कलाकारों ने साथ में साल 2023 में आई थी फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ में काम किया था. इसमें टॉम पीटर पार्कर और जेंडाया मिशेल ‘एमजे’ जोन्स की भूमिका में देखने को मिली थीं.

यह भी पढ़ें: ये है दुनिया की 7 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म फ्रेंचाइजी, MCU से Harry Potter तक ने कमाए हजारों करोड़



Source link

x