Trailer: 2025 में आएगी रियल लाइफ स्टोरी पर बनी फिल्म, विनीत कुमार-गौरव आदर्श लीड हीरो, रिलीज से पहले भौकाल टाइट


मुंबई. ‘मुक्काबाज’ फेम विनीत कुमार, ‘द व्हाइट टागइर’ फेम गौरव आदर्श और ‘तितली’ फेम शशांक अरोड़ा स्टारर ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि यह फिल्म महाराष्ट्र के छोटे से शहर मालेगांव में सेट हैं. यह रियल लाइफ स्टोरी है. यह फिल्म नासिर शेख पर बेस्ड हैं, जिन्होंने मालेगांव के लोगों के लिए फिल्म बनाई. उन्होंने न तो किसी को अस्सिट किया था और न कोई प्रोफेशनल ट्रेनिंग ली थी. फिर कई जुगाड़ से पहली फिल्म बनाई थी. ट्रेलर देखेंगे, तो आपको समझ में आएगा.

‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का ट्रेलर आपको हंसी भी दिलाएगा और दिल को भी छू लेगा. यह आपको मालेगांव में रहने वाले नासिर और उसके अनोखे दोस्तों के ग्रुप की जिंदगी से रूबरू कराता है. इस छोटे से शहर में सपने बड़े हैं, दिल खुशी से भरे हुए हैं और सब कुछ मुमकिन लगता है. जैसा कि आप देखेंगे, आप सोचेंगे कि क्या नासिर का बड़ा प्रोजेक्ट उसके सपनों को साकार कर पाएगा और उसके आसपास के लोगों के जीवन में बदलाव ला पाएगा.

मालेगांव के तीन दोस्तों की कहानी है ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’

‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ दोस्ती, फ़िल्म मेकिंग और कभी हार न मानने वाले लोगों की जर्नी दिखाती है. यह उन लोगों की क्रिएटिविटी और कड़ी मेहनत को दिखाती है, जो बड़े सपने देखते हैं और अपने सपने को हकीकत बनाने के लिए मुश्किलों को पार करते हैं. यह फिल्म भारत में अगले साल जनवरी में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

रिलीज से पहले 2 इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का होगा प्रीमियर

हालांकि, ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ बन चुकी है. लेकिन 13 सितंबर 2024 को इसका टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में प्रीमियर होगा. इसके बाद 10 अक्टूबर को लंदन फिल्म फेस्टिवल (BFI) में भी दिखाया जाएगा. यह फिल्म जनवरी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उसके बाद, यह भारत में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी, जिसे 240 देशों में अलग-अलग भाषाओं में देखा जा सकेगा. फिल्म को रीमा कागती ने डायेरक्ट किया है और इसकी स्क्रिप्ट वरुण ग्रोवर ने लिखी है. फरहान अख्तर, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और रीमा कागती इसके प्रोड्यूसर हैं.

Tags: Bollywood actors, Farhan akhtar, Zoya Akthar



Source link

x