Train Video: ट्रेन के AC कोच में बकरी लेकर चढ़ा शख्स, नजारा देख कोई हुआ गुस्सा तो कोई हस-हसकर हो गया लोटपोट


बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक अजीबोगरीब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति अपनी बकरियों के साथ ट्रेन की एसी बोगी में सफर कर रहा था. इस घटना ने न केवल ट्रेन के यात्रियों को हैरान किया, बल्कि इंटरनेट पर भी खूब चर्चा बटोरी. एसी बोगी में बकरियों को सफर करते देख हर कोई हैरान रह गया, क्योंकि आमतौर पर एसी बोगियों का किराया सामान्य बोगियों की तुलना में अधिक होता है और यह अनोखा नजारा बेहद असामान्य है.

हंसी और हैरानी का कारण बनी बकरियां
यह घटना बलिया-सियालदह एक्सप्रेस की है, जहां ट्रेन के एसी बोगी में बकरियों के सफर का वीडियो एक यात्री द्वारा रिकॉर्ड किया गया और बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्रियों में से एक व्यक्ति बार-बार बकरियों के मालिक से पूछ रहा है कि वह आखिर बकरियों को एसी बोगी में क्यों लेकर आया है. बकरियों को एसी बोगी में देखकर अन्य यात्री भी हंसने लगे और यह दृश्य मजाक का कारण बन गया.

ट्रेन की जानकारी की कमी से बनी परेशानी
ऐसा बताया जा रहा है कि बकरियों का मालिक ट्रेन के नियमों से अनजान था और गलती से बकरियों को एसी बोगी में लेकर चढ़ गया. यह नजारा न केवल ट्रेन के यात्रियों के लिए हंसी का कारण बना, बल्कि वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट पर भी इस घटना ने खूब मनोरंजन किया. वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि बकरियों का मालिक, जो स्थिति से काफी परेशान और बेचैन हो गया था, एसी बोगी से उतर जाता है.

बंटी-बबली के निशाने पर थे इस उम्र के लोग, चिकनी-चुपड़ी बातों से ठगे 35 करोड़, अब खोज रही पुलिस

शुक्र का गोचर करने जा रहा कमाल, 13 अक्टूबर से इन चार राशियों की बल्ले-बल्ले, बढ़ेगा बैंक बैलेंस और मधुर होंगे रिश्ते!

Tags: AC Trains, Ballia news, Local18, Viral video



Source link

x