Turbo Box Office Collection Day 5 mammootty film earning well in india know fifth day collection


Turbo Box Office Collection Day 5: मामूट्टी की मलयालम फिल्म ‘टर्बो’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई भी कर रही हैं. ‘टर्बो’ 23 मई को थिएटर्स में रिलीज हुई है 5 दिन में ही फिल्म का कलेक्शन 20 करोड़ के पार हो गया है.

सैकनिल्क के आंकड़ों पर नजर डालें तो ‘टर्बो’ ने पहले दिन 6.25 करोड़ से ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 3.7 करोड़ कमाए तो तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 4.05 करोड़ रुपए रहा. चौथे दिन भी ‘टर्बो’ ने 4.35 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया था. वहीं अब पांचवें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक फिल्म ने रात 10:30 बजे तक 2.40 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. हालांकि, ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं. इनमें बदलाव संभव है.


हिंदी फिल्मों को पछाड़ रही मलयालम फिल्म
मामूट्टी स्टारर फिल्म ‘टर्बो’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 20.75 करोड़ रुपए कमा लिए है. फिल्म कलेक्शन के मामले में कई हिंदी फिल्मों को मात दे रही है जिनमें मनोज बाजपेयी की ‘भैया जी’ और राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ शामिल हैं. मंडे कलेक्शन में भी जहां ‘टर्बो’ का कलेक्शन 2.40 करोड़ रुपए है तो वहीं ‘भैया जी’ 90 लाख और ‘श्रीकांत’ 85 लाख ही कमा पाई है.

‘भीष्म पर्वम’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकी ‘टर्बो’
‘टर्बो’ ने अपने फर्स्ट डे कलेक्शन में मामूट्टी की हिट फिल्म ‘भीष्म पर्वम’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. हालांकि 5 दिनों के कलेक्शन में ‘टर्बो’ ‘भीष्म पर्वम’ को नहीं पछाड़ पाई है. जहां ‘टर्बो’ ने अब तक 20.75 करोड़ रुपए कमाए तो वहीं ‘भीष्म पर्वम’ का कलेक्शन 24.59 करोड़ रुपए कमाए थे.

‘टर्बो’ की स्टारकास्ट
व्यसाख के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘टर्बो’ में मामूट्टी लीड रोल में हैं. फिल्म को खुद मामूट्टी ने ही प्रोड्यूस किया है. वहीं सुनील वर्मा, अंजना जयप्रकाश, कबीर दुहन सिंह और राज बी शेट्टी भी फिल्म का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा की जिंदगी का ये दर्दनाक किस्सा नहीं जानते होंगे आप





Source link

x