Two Henchmen Of Lawrence Bishnoi Gang Arrested After Encounter In Nuh Both Shot In The Legs. – नूंह में बिश्नोई-गोदारा गैंग के 2 गुर्गे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, दोनों के पैरों में लगी गोली


नूंह में बिश्नोई-गोदारा गैंग के 2 गुर्गे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, दोनों के पैरों में लगी गोली

नूंह में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई-गोदारा गैंग के साथ दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम की मुठभेड़ हो गई है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर विशाल उर्फ कालू और रवि मोटा ने पुलिस पर फायरिंग की थी. पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में दोनों गैंगस्टर के पैरों में गोली लगी और पुलिस ने दोनों को धर दबोचा.

यह भी पढ़ें

हरियाणा पुलिस और दिल्ली पुलिस के ज्वॉइंट ऑपरेशन में लॉरेंस बिश्नोई के दो बड़े शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के कब्जे से हथियार भी बरामद किए हैं. 

दोनों को अमेरिका से वर्चुअल नंबर के जरिए रोहित गोदारा ने बड़ी वारदात को अंजाम देने का काम सौंपा था. इससे पहले रोहतक में विशाल उर्फ कालू ढाबे पर एक सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम दे चुका है, जिसमें एक मां के सामने उसके बेटे की हत्या कर दी गई थी. उसमें विशाल उर्फ कालू और रवि मोटा शामिल थे.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक विशाल उर्फ कालू को बड़े ऑपरेशन का जिम्मा रोहित गोदारा ने सौंप रखा था जिसके लिए वो फरार हो जाने के बाद भी विशाल के संपर्क में था और उसे रोहतक हत्याकांड के बाद अन्य टास्क दिए गए थे. 

यह भी पढ़ें : 



Source link

x