Uorfi Javeds Latest Dress Connected To Tea Know Why All Tea Lover Like It


उर्फी जावेदी की लेटेस्ट ड्रेस पर आया सारे टी-लवर्स का दिल, जानिए क्या है खास

उर्फी जावेद अपने अलग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं.

मई के महीने में दो रेड कार्पेट-इवेंट होने के बाद फैशन की दुनिया में एक अलग ही हलचल ही मच गई. सभी सेलेब्स अपने एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए. जिनसे नजरें हटा पाना बेहद मुश्किल था. बता दें पहला इवेंट था मेट गाला जो न्यूयॉर्क में मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट आयोजित किया गया, जहां पर कई फेमस सेलेब्स ने अपने स्टनिंग और अजीबो-गरीब आउटफिट्स से लोगों को हैरान कर दिया. वहीं कांस फिल्म फेस्टिवल की शाम भी सेलेब्स के कुछ दिलचस्प और अनोखे लुक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा.

यह भी पढ़ें

नारियल के तेल में मिलाकर बस 30 मिनट के लिए बालों में लगाएं ये चीज, 2 हफ्तों में दिखेगा कमाल का असर

इस बीच भारत में एक अलग ही फैशन शो चल रहा था और वो कहीं और नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर था, जो किसी फैशन रनवे से कम नहीं है. हाल ही में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें मॉडल उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट ड्रेस का लुक शेयर किया है और इस बार उनकी ड्रेस का कनेक्शन चाय से था. हैरान हो गए क्या आप? अगल आप उनको फॉलों करते हैं तो आपको पता ही होगा कि वो हमेशा ही अपने फैशन सेंस से लोगों को हैरान कर देती हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. तो चलिए पहले देखते हैं उनका ये लेटेस्ट लुक है क्या.

यहां देखें वीडियो

Uorfi Javed को टेबल देने से रेस्‍तरां ने किया इनकार, भड़की एक्‍ट्रेस ने इस अंदाज में की श‍िकायत, वायरल हो रहा वीडियो…

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हैलो दोस्तों, चाय पीलो,”. इस वीडियो को अपलोड हुए अभी महज 24 घंटे हुए हैं और वीडियो में  6 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं. क्लिप में, हमने उर्फी जावेद को एक टी बैग को गर्म पानी में डुबो कर एक कप ग्रीन टी पीते हुए देखा. फिर, उसके दिमाग में एक आइडिया आया अपनी नई ड्रेस बनाने का और उन्होंने टी बैग्स से बनी ड्रेस बनवा के पहल ली. उनकी इस आउटफिट को बनाने के लिए सैकड़ों टी बैग इकट्ठे किए गए थे. वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कपड़ों के ऊपर गर्म पानी डालने से उनका रंग बदल रहा है.

वीडियो पर हजारों यूजर्स ने अपने कमेंट्स शेयर किए. उनमें से कई को फैशन में चाय का इस्तेमाल पसंद आया है. एक यूजर ने लिखा, “यह चाय प्रेमियों के लिए एक बेहतरीन ड्रेस हो सकती है, बस एक निकलो और कप में डूबा लो और चाय का मजा लो, ईमानदारी से कहूं तो मैं इसे अपने साथ काम करने वाले एक दोस्त को गिफ्ट में दूंगा.” एक यूजर ने लिखा,” क्रिएटिविटी के लिए कम से कम 100 मार्क्स की हकदार हैं.”  कुछ यूज़र्स ने उर्फी जावेद और उनके फैशन सेंस का सपोर्ट भी किया, एक यूजर ने कहा, “मुझे नहीं पता कि लोग इनकी इतनी आलोचना क्यों करते हैं. जब इस तरह के फैशन को गाला में दिखाया जाता है, तो वही लोग इसकी सराहना करते हैं. इसमें गलत क्या है जब कोई इंडियन कुछ क्रिएटिव कर रहा है तो.”

उर्फी जावेद ने खाने के साथ जो इकलौती ड्रेस नहीं बनाई है. इससे पहले उर्फी जावेद ने बबल गम से एक आउटफिट बनाया था. 

कैसे बनाते हैं ड्राई फ्रूट केक, यहां है आसान रेसिपी | Dry Fruit Cake Recipe





Source link

x