UP: A Youth Riding A Bike Lost His Life Due To The E-rickshaw Driver – UP: ई-रिक्शा वाले की लापरवाही से गई बाइक सवार युवक की जान, VIDEO वायरल


UP: ई-रिक्शा वाले की लापरवाही से गई बाइक सवार युवक की जान, VIDEO वायरल

पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

प्रयागराज:

दर्दनाक सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की जान चले गई. ई-रिक्शा वाले की गलती के चलते युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हादसा प्रयागराज के नए यमुना पुल पर शनिवार को हुआ. शनिवार दोपहर ई-रिक्शा से टक्कर होने के बाद 21 साल के बाइक सवार आकाश सिंह उर्फ नीशू की मौत हो गई. ई-रिक्शा चालक ने अचानक से पुल पर अपना रिक्शा मोड़ दिया, जिसके चलते सामने से आ रहे बाइक सवार युवक आकाश सिंह की बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई.

यह भी पढ़ें

घटना के बाद आकाश को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसने दम तोड़ दिया. यहीं नहीं घटना के बाद ई-रिक्शा चालक रिक्शा समेत मौके से फरार हो गया. हादसे का वीडियो वायरल होने के बाद कीडगंज थाने की पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. अभी तक रिक्शा चालकर फरार बताया जा रहा है.

यमुनानगर के चाका नैनी निवासी अश्वनी सिंह का बेटा आकाश एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. शनिवार को वह कंपनी के किसी काम से गया था. शनिवार दोपहर को वो जैसे ही करीब 12.40 पर बाइक से वापस घर लौट रहा था तभी नए यमुना पुल पर उसकी बाइक ई-रिक्शा से टकरा गई, जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गया. राहगीरों की मदद से उसे नैनी के निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:- इज़रायल ने राफ़ा हमले से पहले बंधक समझौते को दिया “आखिरी मौका” : रिपोर्ट

Video : Jammu Kashmir: तेज बारिश, भीषण बर्फबारी… घाटी के कई इलाकों में Alert जारी



Source link

x