UP Man Carrying Little Daughter On Shoulders Shot At Close Range – यूपी : बेटी को कंधे पर बिठाकर ले जा रहे व्यक्ति को मारी गई गोली, पुलिस ने बताई हमले की वजह


यूपी : बेटी को कंधे पर बिठाकर ले जा रहे व्यक्ति को मारी गई गोली, पुलिस ने बताई हमले की वजह

पुलिस ने कहा कि हमला कुछ पुरानी व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण किया गया

शाहजहांपुर:

उत्‍तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक शख्‍स पर जानलेवा हमला किया गया. दो लोगों ने इस शख्‍स पर गोली चलाई, जिसमें वह घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि सोमवार को शाहजहांपुर में अपनी बेटी को कंधे पर बिठाकर जा रहे एक व्यक्ति को करीब से गोली मारी गई. उन्होंने बताया कि व्यक्ति की हालत गंभीर है, जबकि बेटी को हमले में कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

यह भी पढ़ें

सीसीटीवी फुटेज में पीड़ित को एक संकरी गली में चलते हुए देखा जा सकता है, तभी सामने से आ रहा एक आदमी बंदूक निकालता है और उसे करीब से गोली मार देता है. गोली लगने के बाद पीड़ित जमीन पर गिर जाता है और उसकी बेटी भी. इससे बाद हमलावर दो अन्य लोगों को लेकर बाइक पर बैठता है और मौके से फरार हो जाता है. 

पुलिस के मुताबिक, घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित, 30 वर्षीय शोएब नामक व्यापारी है, जो शाहजहांपुर में अपने पैतृक घर पर आया हुआ था.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अशोक मीना ने बताया, “दो आरोपियों गुफरान और नदीम को गिरफ्तार कर लिया गया है. हमलावरों ने जिस बाइक का इस्‍तेमाल किया, उसे भी जब्त कर लिया गया है. तीसरे आरोपी तारिक को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है.” आरोपियों में से एक पीड़ित का चचेरा भाई है, पुलिस ने कहा कि हमला कुछ पुरानी व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण किया गया था.

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया



Source link

x