UP News: बाराबंकी का शैतान मौलाना, बहाने से किया ऐसी हरकत, हकीन करना होगा मुश्किल


बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक झाड़फूंक करने वाले मौलाना की नापाक हरकत सामने आई है. यहां एक 5वीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची अपने बीमार भाई की तबीयत में सुधार के लिए मौलाना के पास पानी में फूंक डलवाने गई थी. इस दौरान मौलाना ने मौका देखकर बच्ची का हाथ पकड़ लिया और उसके साथ गलत हरकतें करने लगा. मौलाना ने बच्ची के साथ काफी देर तक छेड़छाड़ की. हालांकि किसी तरह बच्ची मौलाना से खुद को छुड़ाकर भागी. फिर बच्ची ने घर में अपने पिता को पूरी आपबीती सुनाई.

वहीं पीड़ित परिवार इस घटना के बाद सहमा हुआ है. पिता का कहना है कि मौलाना पहले भी इस तरह की कई हरकतें कर चुका है. वहीं इस घटना के बाद मौलाना के घर पर स्थानीय लोगों ने ताला लगा दिया. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला बाराबंकी की नगर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले से जुड़ा हुआ है. जहां के रहने वाले एक परिवार के बड़े बेटे की तबीयत काफी खराब चल रही थी. बीमार बेटे की तबीयत में सुधार के लिए परिवार ने अपनी नाबालिग बेटी को मौलाना हबीब अहमद के पास पानी में फूंक डलवाने के लिए भेजा था. मौलाना बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने और झाड़फूंक का काम करता है, लेकिन बच्ची को अकेला पाकर मौलाना की नीयत खराब हो गई.

मौलाना ने अकेली बच्ची को अपने घर में दबोच लिया. उसने बच्ची का हाथ पकड़ कर उसके साथ गलत हरकतें की. किसी तरह नाबालिक बच्ची मौलाना से अपना हाथ छुड़ाकर भागी. बच्ची के शोर मचाने पर घबराया मौलाना मौके से भाग निकला. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने मौलाना के घर पर ताला लगा दिया है और पुलिस से शिकायत की. फिर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया.

बच्ची के पिता ने बताया कि मौलाना पहले भी कई बच्चियों के साथ इस तरह की हरकतें कर चुका है. उसने अपनी बेटी को मौलाना के पास पानी में फूंक डलवाने के लिए भेजा था, लेकिन उसने अकेला पाकर बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि पीड़ित के पिता की तहरीर पर आरोपी मौलाना हबीब अहमद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मौलाना के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. एएसपी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि ऐसे किसी भी अंधविश्वास में न आएं. साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा काम करने वाले अगर कानून के शिकंजे में आएंगे, तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

FIRST PUBLISHED : September 20, 2024, 17:39 IST



Source link

x