असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, नहीं देनी होगी परीक्षा, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, नहीं देनी होगी परीक्षा! UPPSC Vacancy 2022: Bumper Recruitment of Assistant Professor in UPPSC

लखनऊ: UPPSC Vacancy 2022 सिविल सेवा के क्षेत्र में करियर बनाने की सोच रहे युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर आया है। दरअसल उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग यानि UPPSC ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर भर्ती के निए नोटिफिकेशन जारी किया है।

UPPSC Vacancy 2022 जारी नोटिफिकेशन के अनुसार भर्ती 23 पदों पर होनी है। सबसे अहम बात ये है कि अभ्यर्थियों का चयन सीधा इंटरव्यू के आधार पर किया जाना है। रिक्त पदों में असिस्टेंट प्रोफेसर फार्माकोलॉजी के 17 और असिस्टेंट प्रोफेसर बायोकेमिस्ट्री के 6 पद शामिल हैं।

चिकित्सा शिक्षा (आयुर्वेद) विभाग के तहत प्रवक्ता रोग निदान के 2 पदों पर भर्ती के लिए आठ फरवरी को इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा, जिसके लिए अभ्यर्थियों को सुबह 10:00 बजे आयोग में बुलाया गया है। इसके अलावा प्राविधिक शिक्षा विभाग के तहत कर्मशाला अधीक्षक के 14 पदों पर भी सीधी भर्ती होनी है, जिसके लिए 7 एवं 8 फरवरी को आयोग में इंटरव्यू होंगे। इन सभी इंटरव्यू के परिणाम फरवरी में ही जारी होने की उम्मीद है।

x