UPSC Recruits For Economic Officer Posts, Salary More Than Rs 1 Lakh Know Full Details Here – UPSC ने इकोनॉमिक ऑफिसर पदों पर निकाली भर्ती,  सैलरी 1 लाख रुपये से अधिकस, पूरी जानकारी यहां


UPSC ने इकोनॉमिक ऑफिसर पदों पर निकाली भर्ती,  सैलरी 1 लाख रुपये से अधिकस, पूरी जानकारी यहां

UPSC ने इकोनॉमिक ऑफिसर पदों पर निकाली भर्ती,  सैलरी 1 लाख रुपये से अधिक  

नई दिल्ली:

UPSC Recruitment 2024: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने नई भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. यूपीएससी ने इकोनॉमिक ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया है. यूपीएससी भर्ती 2024 अभियान के जरिए इकोनॉमिक ऑफिसर के कुल 9 पद भरे जाएंगे. इकोनॉमिक्स में मास्टर डिग्री रखने वाले उम्मीदवार यूपीएससी की इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक उम्मीदवार यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. UPSC Recruitment 2024: नोटिफिकेशन

यह भी पढ़ें

UPSC ने 2253 पदों पर निकाली वैकेंसी, अप्लाई करने की लास्ट डेट नजदीक, जल्दी करें

UPSC Recruitment 2024: जरूरी योग्यता 

किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स या अप्लॉयड इकोनॉमिक्स या बिजनेस इकोनॉमिक्स या इकोनोमेटिक्स में मास्टर डिग्री होना चाहिए. इसके साथ ही उम्मीदवारों के पास आर्थिक डेटा के संग्रह, संकलन और व्याख्या में दो साल का अनुभव होना चाहिए.

UPSC Recruitment 2024: उम्र सीमा

यूपीएससी भर्ती 2024 के लिए उम्मीदवार की उम्र 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. अधिकतम आयु सीमा में ओबीसी वर्ग के उम्मीदवार को तीन साल, एससी, एसटी वर्ग को पांच साल और दिव्यांगों को दस साल की छूट है. 

AAI Recruitment 2024: एयरपोर्ट बंपर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, युवाओं के लिए सुनहरा मौका, 27 साल वाले करें अप्लाई

UPSC Recruitment 2024: शानदार सैलरी

यूपीएससी भर्ती 2024 के लिए चयनित उम्मीदवार को 7वें सीपीसी के लेवल 7 में मासिक वेतन (44900-1,42,400 रुपये) दिया जाएगा. यूपीएससी भर्ती 2024 की आधिकारिक अधिसूचना के मुताबिक ये भर्तियं दो साल के लिए होंगी.

UPSC में ऑफिसर पदों पर निकली भर्ती, 28 मार्च तक भरे जाएंगे फॉर्म, मात्र 25 रुपये आवेदन शुल्क 



Source link

x