Users Trolled Diya Aur Baati Hum Actress Deepika Singh For Dancing On Kaavaalaa Song Said Stop It Now Watch Video – दीया और बाती हम की संध्या राठी ने कावाला गाने पर किया ऐसा डांस लोगों ने पकड़ा माथा, बोले


'दीया और बाती हम' की संध्या राठी ने 'कावाला' गाने पर किया ऐसा डांस लोगों ने पकड़ा माथा, बोले- कोई बंद कराओ यार 

दीपिका सिंह ने ‘कावाला’ गाने पर किया डांस

नई दिल्ली :

 टीवी के पॉपुलर सीरियल दीया और बाती हम में संध्या बींदणी के किरदार से घर-घर में छा जाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका सिंह का लुक अब पूरी तरह बदल चुका है. टीवी की ये संस्कारी और सरल सी बहू अब काफी ग्लैमरस नजर आती हैं और अपने अंदाज से फैंस को दीवाना बना देती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे इन दिनों ट्रेंड कर रहे सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि अक्सर दीपिका को उनके डांस के लिए ट्रोल किया जाता है. वैसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला. 

यह भी पढ़ें

दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन दिनों ट्रेंड कर रहे गाने ‘कावाला’ पर डांस वीडियो शेयर किया. जेलर फिल्म का यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें तमन्ना भाटिया दिखाई दी हैं. इसी गाने पर दीपिका ने सिग्नेचर स्टेप करते हुए जब डांस वीडियो शेयर किया तो हमेशा की तरह लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. दीपिका सिंह को वीडियो में ब्लैक शॉर्ट टॉप और लूज जींस में इस गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. खुले बालों में दीपिका बहुत ग्लैमरस लग रही हैं. लेकिन दुख की बात ये है कि उनका डांस अधिकतर लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, ‘इसको कोई डांस बंद कराओ यार’. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘डांस अच्छा कर लेते हो बस पोस्ट मत किया करो’. तो एक और यूजर लिखते हैं, ‘मैम क्या जरूरत है डांस करने की’. एक अन्य ने लिखा है, ‘इतना ख़राब डांस आज तक नहीं देखा’.

Featured Video Of The Day

शरद पवार की पार्टी के नेता ने अमित शाह से मुलाकात से किया इनकार





Source link

x