Vaani Kapoor Reduced Her Weight By 75 Kg To Look Slim Trim The Actress Does Such Workouts


कुछ इस तरह वाणी कपूर ने 75 किलो से घटाया था अपना वजन, स्लिम-ट्रिम दिखने के लिए एक्ट्रेस करती हैं ऐसे वर्कआउट

स्लिम ट्रिम नज़र आने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर कभी हुआ करती थीं 75 किलो की

नई दिल्ली:

जो एक नजर घुमा कर देखे और आपको दीवाना बना दे उसी एक्ट्रेस का नाम है वाणी कपूर. जो अपनी हाइट से तो इंप्रेस करती ही हैं, उनका फिगर देख कर भी अच्छे अच्छों के होश उड़ जाते हैं. थियेटर की स्क्रीन पर बेबाक दिखने वाली ये बाला अपनी परफेक्ट फिगर से किसी को भी इंप्रेस कर सकती हैं. लेकिन वाणी कपूर के बहुत से फैन्स ये नहीं जानते होंगे कि वो जिन लुक्स पर फिदा हैं वो वाणी कपूर को यूं ही नहीं मिले हैं. ये लुक्स हासिल करने के लिए वाणी कपूर ने खुद को बहुत बदला है. फिल्मों में आने से पहले उनका वजन करीब 75 किलो था, जिसे घटा कर सही शेप में आने के लिए वाणी कपूर ने योग और वर्कआउट का सहारा लिया. 23 अगस्त को वाणी कपूर अपना बर्थडे मना रही हैं. उनके बर्थडे के मौके पर आपको बताते हैं फैट से सिर्फ फिट ही नहीं फैब होने के लिए वाणी कपूर ने कितनी मेहनत की है.

यह भी पढ़ें

ऐसा है वाणी कपूर का फिटनेस रूटीन

वाणी कपूर की ये पूरी कोशिश होती है कि उनका शेड्यूल चाहे कितना भी बिजी रहे वो वर्कआउट का समय जरूर निकाल सकें. वर्कआउट के लिए वाणी कपूर वॉर्मअप के बाद कार्डियो और योग जरूर करती हैं.उनका वर्कआउट रूटीन 20-20 मिनट के तीन भागों में बंटा होता है. जिसमें वो लेग वर्कआउट, एब्स वर्कआउट और बॉडी वर्कआउट करती हैं. इसके बाद वो योग भी करना नहीं भूलतीं. उनका वर्कआउट शेड्यूल प्लैंक, स्क्वॉट्स, टबाटा, वेट मैनेजमेंट एक्सरसाइज से भरपूर होता है.योगा वो मेंटल स्ट्रेंथ और फ्लेक्सिबिलिटी बनाए रखने के लिए करती हैं.

डाइट प्लान भी है खास

सिर्फ वर्कआउट रूटीन ही नहीं वाणी कपूर का डाइट प्लान भी बहुत खास है. वाणी कपूर प्रोटीन से भरपूर डाइट के साथ ही पर्याप्त मात्रा में कार्ब्स और जरूरत के मुताबिक फैट्स का सेवन करती हैं. डिटॉक्स वॉटर से भरपूर ग्लास उनके रूटीन का खास हिस्सा है. इसके अलावा खुद को हाइड्रेट रखने के लिए वाणी कपूर नारियल पानी और फल-सब्जियों का जूस भी नियमित रूप से लेती हैं. चेस्टनट उनकी डाइट का अहम हिस्सा बताया जाता है.





Source link

x