Varanasi News: रात के 2 बजे जगाकर मांगी सिगरेट, मना किया तो दुकानदार को मार दी गोली


हाइलाइट्स

वाराणसी में बदमाशों ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी रात दो बजे बदमाशों ने सिगरेट देने की मांग की और मना करने पर गोली मार दी

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक दुकानदार की हत्या का अजीब मामला सामने आया है.  यहां बेखौफ बदमाशों ने एक दुकानदार की गोली मार कर इसलिए हत्या दी क्योंकि उसने रात के दो बजे सिगरेट देने से मना कर दिया था. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं परिवार में इस घटना के बाद से कोहराम मचा हुआ है.

मामला थाना चौबेपुर के बीरनाथीपुर गांव का है, जहां शारदा यादव नाम के व्यक्ति घर के बाहर ही गुमटी  में पान-मसाला बेचा करते थे. 55 साल के शारदा यादव के कंधे पर ही परिवार की पूरी ज़िम्मेदारी थी. गुरुवार रात दुकान बंद कर शारदा यादव घर के बाहर ही सो रहे थे. रात लगभग दो बजे दो युवक आये और शारदा से सिगरेट मांगी. शारदा ने देर रात होने का हवाला देते हुए सिगरेट देने से मना कर दिया. बदमाशों को यह बात नागवार लगी और शारदा को गाली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है और बदमाशों को पकड़ने के लिये टीम गठित कर दी गई है.

वहीं घटना के बाद से पूरे परिवार कोहराम मचा हुआ है. परिवार के साथ साथ पूरे गांव में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा भी हो रही है. इस घटना से यह भी सामने आया है कि पुलिस भले ही ऑपरेशन लंगड़ा से क़ानून व्यवस्था को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही हो, लेकिन बदमाशों के हौसले अभी भी बुलंद हैं.

FIRST PUBLISHED : September 13, 2024, 11:41 IST



Source link

x