Varun Dhawan Dog Seen Being Friendly With Janhvi Kapoor Video Viral – Video: जाह्नवी कपूर के कंधे पर चढ़ा वरुण धवन का कुत्ता, लोग बोले


Video: जाह्नवी कपूर के कंधे पर चढ़ा वरुण धवन का कुत्ता, लोग बोले - मैम ये भी आपका फैन है

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर और  वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म बवाल को प्रमोट करने के लिए साथ-साथ घूम रहे हैं. इस बीच दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी दिख रही है. अब एक तरफ वरुण अपनी कोस्टार जाह्नवी के साथ जेलअप हो रहे हैं तो वहीं उनका पेट डॉग जॉए भी जाह्नवी से दोस्ती करने की कोशिश कर रही है. इसकी कोशिश में जाह्नवी थोड़ी परेशान भी हो रही हैं लेकिन फिर भी उन्होंने बड़े ही प्यार से जॉए को संभाला. इनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि जाह्नवी आराम से बैठी हैं. इतने में जॉए सोफे की बैक पर चढ़ जाता है और जाह्नवी को सूंघने और चाटने की कोशिश करने लगता है.

यह भी पढ़ें

जाह्नवी को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो भी पेट लवर हैं. उन्होंने बड़े ही आराम से जॉए को संभाला और थोड़ी जान पहचान लगाकर जॉए भी वहां से निकल गया. इस वीडियो पर फैन्स के बड़े मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक  इंस्टा यूजर ने लिखा, इनके फैन्स तड़पते हैं एक सेल्फी के लिए और ये लोग कुत्ते बिल्लियों में बिजी हैं. अरे कभी फैन्स पर भी रहम करो. एक ने लिखा, लगता है कुत्ते को जाह्नवी की फेस क्रीम का स्वाद बहुत अच्छा लगा. एक ने लिखा, वाह मैम वरुण धवन का कुत्ता भी आपका फैन है.

कब रिलीज होगी बवाल ?

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बवाल 21 जुलाई को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म अमेजन प्राइम पर 200 देशों में रिलीज की जाएगी. बता दें कि वरुण धवन और जाह्नवी पहली बार साथ काम कर रहे हैं. वरुण, सारा अली खान, कृति सेनॉन, जैकलीन फर्नांडिस समेत तमाम एक्ट्रेसेज के साथ काम कर चुके हैं लेकिन जाह्नवी के साथ यह पहला मौका है. देखना होगा कि ऑडियंस को ये जोड़ी कितनी पसंद आती है.





Source link

x