Venom The Last Dance Box Office Collection Day 4 tom hardy hollywood movie venom 3 india net collection


Venom The Last Dance Box Office Collection: एक्टर टॉम हार्डी की फिल्म सीरीज ‘वेनम’ का तीसरा पार्ट दुनियाभर के सिनेमाहॉल में आ चुका है. फिल्म को इंडिया में भी 4 दिन पहले रिलीज किया जा चुका है.

फिल्म आज अपने पहले वीकेंड के आखिर में है और इतने ही दिनों में फिल्म ने राजकुमार राव की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ और आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ को धूल चटा दी है.

पहले जानते हैं कि वेनम द लास्ट डांस ने इंडिया में अब तक कितनी कमाई की है. इसके बाद ये भी जानेंगे कि किस मामले में इस फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों को भी भारतीय दर्शकों के बीच पीछे छोड़ दिया है.


वेनम: द लास्ट डांस का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सैक्निल्क के मुताबिक, टॉम हार्डी की फिल्म वेनम द लास्ट डांस ने इंडिया में पहले 4.65 करोड़ की ओपनिंग ली थी. फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन 7.5 और 9.25 करोड़ की कमाई की.

चौथे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रात 7 बजे तक 6.59 करोड़ कमा लिए हैं. इसी के साथ फिल्म की इंडिया में अब तक की टोटल कमाई 28.26 करोड़ हो चुकी है. 

‘विक्की विद्या’ और ‘जिगरा’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Vs वेनम कलेक्शन

राजकुमार राव और आलिया भट्ट की फिल्में एक साथ रिलीज हुई थीं. ‘विक्की विद्या’ की बात करें तो इसने पहले हफ्ते 27 करोड़ की कमाई की थी. वहीं जिगरा ने 22.45 करोड़ कमाए थे. वहीं वेनम के तीसरे पार्ट को रिलीज हुए अभी सिर्फ 4 ही दिन हुए हैं और फिल्म ने करीब 30 करोड़ की कमाई कर इन दोनों ही फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

वेनम: द लास्ट डांस के बारे में

बता दें कि एंटी हीरो वेनम पर बनी ये फिल्म इस सीरीज की आखिरी कड़ी है. इस सीरीज की पहली फिल्म वेनम 2018 में आई थी. दूसरी फिल्म को वेनम लेट देयर बी कार्नेज को 2021 में रिलीज किया गया. वेनम 3 यानी वेनम द लास्ट डांस इस सीरीज की आखिरी कड़ी है.

सोनी पिक्चर्स की पेशकश इस फिल्म में एंटीहीरो वेनम हैरतअंगेज एक्शन करते हुए और दुनिया को बचाते दिखा है. फिल्म के एक्शन और फिल्म के लीड एक्टर टॉम हार्डी का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. फिल्म में उनके अलावा, जूनो टेंपल और पेगी लू भी अहम रोल में हैं.

और पढ़ें: Singham Again ने एडवांस बुकिंग के मामले में अमेरिकी Box Office में काटा बवाल! यूएई-ऑस्ट्रेलिया में पहले ही बटोर चुकी है नोट





Source link

x