Vettaiyan Box Office Collection Day 1 Amitabh Bachchan Rajinikanth Film Opening day First Day Collection net in India


Vettaiyan Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी. फाइनली ये फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सालों बाद दोनों सुपरस्टार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं. इससे पहले ये जोड़ी ‘हम’ फिल्म में दिखी थी.

ऐसे में तमिल एक्शन थ्रिलर ‘वेट्टैयन’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. वहीं सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद इसकी शुरुआत अच्छी रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘वेट्टैयन’ ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ से ओपनिंग की है?

‘वेट्टैयन’ ने ओपनिंग डे पर कितना किया कलेक्शन?
अमिताभ बच्चन और रजनीकांत स्टारर एक्शन थ्रिलर का रिलीज से पहले काफी माहौल बन गया था. दरअसल ‘वेट्टैयन’ के ट्रेलर ने फैंस का इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट पीक लेवल पर कर दिया था. वहीं इस फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद इसे फर्स्ट डे देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी. सोशल मीडिया पर भी ‘वेट्टैयन’ की काफी तारीफ हो रही है.

ऑडियंस से मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के साथ ही अमिताभ बच्चन और रजनीकांत स्टारर फिल्म की ओपनिंग भी दमदार रही है. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘वेट्टैयन’ ने रिलीज के पहले दिन 30 करोड़ का बिजनेस किया है
  • फिल्म ने तमिल में पहले दिन 26.15 करोड़, तेलुगु में 3.2 करोड़, हिंदी में 0.6 करोड़ और कन्नड़ में 0.05 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है.

‘वेट्टैयन’ ने पहले दिन तोड़ा ‘दंगल’ और ‘डंकी’ का रिकॉर्ड
‘वेट्टैयन’ की शुरुआत काफी अच्छी रही है. ओपनिंग डे पर 30 करोड़ के कलेक्शन के साथ इस फिल्म ने आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल (29.78) और शाहरुख खान की डंकी (28 करोड़) के ओपनिंग डे के कलेक्शन का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. हालांकि टीजे ग्नानवेल द्वारा निर्देशित ये फिल्म, नेल्सन द्वारा निर्देशित रजनीकांत की पिछली रिलीज जेलर की शुरुआती दिन की कमाई की बराबरी नहीं कर पाई है. बता दें कि जेलर ने पिछले साल अपने शुरुआती दिन में भारत में 48.35 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था. 

शुक्रवार को होगी ‘वेट्टैयन’ की असली परीक्षा
‘वेट्टैयन’ ने सभी भाषाओं में पहले दिन 30 करोड़ की कमाई की है जो कि काफी अच्छा कलेक्शन है. हालांकि अब शुक्रवार को फिल्म को आलिया भट्ट की जिगरा और राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो टक्कर देने आ रही हैं. इन दोनों फिल्मों का हिंदी बेल्ट में काफी बज है और ऐसे में ये ‘वेट्टैयन’ को नॉर्थ इंडिया में झटका दे सकती हैं. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि जिगरा और विक्की विद्या का वो वाला वाडियो के आगे ‘वेट्टैयन’ हिंदी बेल्ट में कैसा परफॉर्म करती है. इन सबके बीच मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म को दशहरा की छुट्टी का फायदा होगा और वीकेंड पर इसकी कमाई में तेजी आएगी. 

यह भी पढ़ें: ‘मेरी एक गलती होगी तो मुझे तो निकाल देंगे’, राधिका मदान ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी



Source link

x