Vettaiyan Box Office Collection Day 2 Rajinikanth Amitabh Bachchan Film Second Day Friday Collection net in India


Vettaiyan Box Office Collection Day 2: रजनीकांत स्टारर ‘वेट्टैयन’ साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक. जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी तब से यह सुर्खियों में बनी हुई थी. टी. जे. ज्ञानवेल निर्देशित एक्शन ड्रामा में 33 साल बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी नजर आ रही है.इसी वजह से दर्शकों में इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटमेंट थी. वहीं फिल्म की रिलीज के बाद इसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इसी के साथ ‘वेट्टैयन’ की अच्छी शुरुआत हुई थी. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘वेट्टैयन’ ने दूसरे दिन कितनी की कमाई?
‘वेट्टैयन’ में अमिताभ बच्चन एक वकील और रजनीकांत पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. जहां यह फिल्म तमिल इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन की डेब्यू फिल्म है, वहीं इस फिल्म से तीन दशकों से ज्यादा समय के बाद रजनीकांत और बॉलीवुड के शहंशाह की रीयूनियन भी हुई है. शानदार कलाकारों और द्मदार कहानी वाली ‘वेट्टैयन’ ने दर्शको का दिल जीत लिया है. इसी के साथ इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में खूब ऑडियंस पहुंच रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में आलिया भट्ट की जिगरा और राजकुमार राव की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो भी रिलीज हुई है. हालांकि इन दोनों फिल्मों पर ‘वेट्टैयन’ भारी पड़ रही है.

वहीं कमाई की बात करें तो ‘वेट्टैयन’ ने रिलीज के पहले दिन 31.7 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘वेट्टैयन’ ने रिलीज के पहले दिन 23.8 करोड़ की कमाई की है.
  • इसमें फिल्म ने तमिल में 21.35 करोड़, तेलुगु में 2 करोड़, हिंदी में 0.4 करोड़, और कन्नड़ में 0.05 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘वेट्टैयन’ का दो दिनों का कुल कलेक्शन अब 55.5 करोड़ रुपये हो गया है.

‘वेट्टैयन’ दो दिन में 50 करोड़ के हुई पार
‘वेट्टैयन’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. फिल्म रिलीज के दो दिन में ही 50 करोड़ के पार हो गई है. हालांकि दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट भी देखने को मिली फिर भी इसने शानदार कमाई की है. वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि ‘वेट्टैयन’ दशहरे पर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी. हालांकि अब सिनेमाघरों में जिगरा और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो भी पहुंच चुकी है. अब देखने वाली बात होगी कि इन दोनों फिल्मों के आगे ‘वेट्टैयन’ कितना कलेक्शन करती है.

बता दें कि ‘वेट्टैयन’ में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के अलावा मंजू वारियर, राणा दुग्गुबाती, फहद फासिल, अभिरामी, रितिका सिंह, दशहरा विजयन, रोहिणी, राव रमेश और रमेश थिलक ने अहम रोल प्ले किया है.

और पढ़ें: बड़ी बॉलीवुड फिल्म बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस कैसे और कितना कमाते हैं? पढ़ें पूरी रिपोर्ट



Source link

x