Vettaiyan Box Office Collection Day 5 Rajinikanth Amitabh Bachchan Film Fifth Day Monday Collection net in India | Vettaiyan Box Office Collection Day 5: मंडे को बॉक्स ऑफिस पर लुढ़की ‘वेट्टैयन’, 70 फीसदी घटी कमाई, जानें


Vettaiyan Box Office Collection Day 5: एक्शन ड्रामा ‘वेट्टैयन’ दशहरा वीकेंड से पहले 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी 33 साल बाद एक बार फिर साथ नजर आई है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. वहीं सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद ‘वेट्टैयन’ की शानदार शुरुआत हुई और इसने कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी ब्रेक किए. वहीं फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर भी अच्छा कलेक्शन किया. हालांकि वीकडेज में फिल्म की कमाई में गिरावट देखी जा रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘वेट्टैयन’ ने रिलीज के पांचवें दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘वेट्टैयन’ ने 5वें दिन कितनी की कमाई?
टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित, वेट्टैयन को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. खासतौर पर ये फिल्म तमिल में अच्छा कारोबार कर रही है. इस फिल्म ने सभी भाषाओं में अपने एक्सटेंडेड ओपनिंग वीकेंड में भारत में 104.75 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 189 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हालांकि अपने पहले सोमवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह औंधे मुंह गिरी है.

फिल्म की डे वाइज कमाई की बात करें तो ‘वेट्टैयन’ ने रिलीज के पहले दिन 31.7 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 24 करोड़ कमाए. तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 26.75 करोड़ रुपये रहा. चौथे दिन ‘वेट्टैयन’ ने 22.3 करोड़ की कमाई थी. वहीं अब फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क के शुरुआती अनुमान के मुताबिक, रजनीकांत-स्टारर फिल्म ने अपनी रिलीज के 5वें दिन 70% की गिरावट के साथ 5.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘वेट्टैयन’ का 5 दिनों का कुल कलेक्शन अब 110.00 करोड़ रुपये हो गया है.

वेट्टैयन के लिए ‘जेलर’ का रिकॉर्ड ब्रेक करना मुश्किल
बता दें कि ब्लॉकबस्टर ‘जेलर’ के बाद ‘वेट्टैयन’ रजनीकांत की अगली रिलीज है. ‘जेलर’ ने जहां साल 2023 में दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं टीजे ज्ञानवेल निर्देशित ‘वेट्टैयन’ के लिए जेलर के रिकॉर्ड को तोड़ना मुश्किल लग रहा है. दरअसल फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यू मिला है. जहां कुछ ने रजनीकांत की परफॉर्मेंस और टेक्निकल चीजों की तारीफ की है, वहीं कई ने इसकी स्टोरीलाइ और स्लो स्क्रीनप्ले की आलोचना की है.

वेट्टैयन स्टोरी-स्टार कास्ट
‘वेट्टैयन’ में रजनीकांत एक सीनियर पुलिसकर्मी अथियान की प्रमुख भूमिका में हैं, जो एक टीचर की हत्या की जांच करते समय एक मुठभेड़ के दौरान गलती से एक निर्दोष को गोली मार देता है. फिल्म में अमिताभ बच्चन (उनकी तमिल पहली फिल्म में), फहद फासिल, मंजू वारियर और राणा दग्गुबाती ने भी अहम रोल प्ले किया है.

ये भी पढ़ें:-Jigra Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में बुरी तरह फेल हुई ‘जिगरा’, चंद करोड़ कमाने में छूटे पसीने, शॉकिंग है चार दिन का कलेक्शन



Source link

x