Vettaiyan Box Office Collection Day 6 Rajinikanth Amitabh Bachchan Film Sixth Day Tuesday Collection net in India


Vettaiyan Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर ‘वेट्टैयन’ 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दोनों सुपरस्टार को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी बेहद एक्साइटेड थे. ऐसे में तमिल एक्शन थ्रिलर को पहले दिन सिनेमाघरों में देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी और इसी के साथ इसने बंपर ओपनिंग की. हालांकि इसके बाद फिल्म की कमाई में गिरावट भी देखी गई लेकिन फिर भी इसने ओपनिंग वीकेंड पर अच्छा कारोबार कर लिया. चलिए यहां जानते हैं इस फिल्म ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले मंगलवार को कितना कलेक्शन किया है?

‘वेट्टैयन’ ने छठे दिन कितना किया कलेक्शन?
टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित ‘वेट्टैयन’ साल की मच अवेटेड फिल्म थी. इस एक्शन ड्रामा में रजनीकांत ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, मंजू वारियर और राणा दग्गुबाती भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.  फिल्म रजनीकांत के किरदार सीनियर पुलिसकर्मी अथियान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक टीचर के मर्डर की इनवेस्टिगेशन करते समय एक एनकाउंटर के दौरान गलती से एक निर्दोष को गोली मार देता है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यू मिला है. बावजूद इसके फिल्म ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है.

चार दिनों के एक्सटेंडेड ओपनिंग वीकेंड में, वेट्टैयान ने भारत में 104.75 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 189 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हालांकि सोमवार को यानी पांचवें दिन फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखी गई और इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 5.60 करोड़ रुपये जुटाए. वहीं अब फिल्म की रिलीज के छठे दिन यानी मंगलवार के कलेक्शन के आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक रजनीकांत-स्टारर फिल्म की कमाई में मंगलवार को और गिरावट आई और इसने  रिलीज के छठे दिन भारत में 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की
  • इसी के साथ ‘वेट्टैयन’ का 6 दिनों का कुल कलेक्शन अब 114.60 करोड़ रुपये हो गया है.

घटती कमाई के बावजूद इन फिल्मों से आगे चल रही वेट्टैयन’
इस दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में ‘वेट्टैयन’ के अलावा आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ और राजकुमार राव की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ रिलीज हुई थी. वहीं कमाई के मामले में ये फिल्म ‘जिगरा’ और ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ से काफी आगे चल रही है. जहां आलिया की ‘जिगरा’ के 20 करोड़ कमाने में भी पसीने छूट रहे हैं. वहीं राजकुमार राव की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ भी 20 करोड़ का आंकड़ा ही पार कर पाई है. इन दोनों फिल्मों के मुकाबले ‘वेट्टैयन’ ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. इन सबके बीच मेकर्स को उम्मीद है कि दूसरे वीकेंड पर ‘वेट्टैयन’ की कमाई में तेजी आएगी.

ये भी पढ़ें- विवेक ओबेरॉय ने बिश्नोई समाज की तारीफ में पढ़ें कसीदे, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद एक्टर का पुराना वीडियो वायरल



Source link

x