Vicky Vidya Ka Woh Video Box Office Collection Day 8 Rajkummar Rao Tripti Dimri Film Eighth Day Second Friday Collection net in India


VVKWWV Box Office Collection Day 8: राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट दिया था. ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म रही है. वहीं ‘स्त्री 2’ को मिली जबरदस्त सफलता के बाद लग रहा था कि राजकुमार राव की लेटेस्ट रिलीज ‘विक्की विद्या का वो वाल वीडियो’ भी टिकट खिड़की पर धमाल मचा देगी.

हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में दर्शको की ज्यादा भीड़ नहीं जुटा पाई लेकिन ये आलिया भटट् की ‘जिगरा’ पर भारी साबित हुई है. ‘विक्की विद्या का वो वाल वीडियो’ की पहले हफ्ते की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट ठीक-ठाक रही है. चलिए यहां जानते हैं इस रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा ने रिलीज के 8वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

विक्की विद्या का वो वाल वीडियो ने 8वें दिन कितनी की कमाई?
‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है.वहीं फिल्म की हफ्ते भर की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की बात करें तो आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ से क्लैश के बावजूद ‘विक्की विद्या का वो वाल वीडियो’ की शुरुआत अच्छी हुई थी. इसके बाद फिल्म का ओपनिंग वीकेंड का कलेक्शन भी ठीक रहा लेकिन वीकडेज में फिल्म की कमाई की रफ्तार सुस्त पड़ गई. बावजूद इसके ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने हफ्ते भर में अपना बजट जरूर वसूल कर लिया. अब ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में है.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘विक्की विद्या का वो वाल वीडियो’ ने पहले हफ्ते 27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं फिल्म की रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने रिलीज के 8वें दिन 1.35 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का 8 दिनों का कलेक्शन 28.35 करोड़ रुपये हो गया है.

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ कमा रही मुनाफा!
‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ बॉक्स ऑफिस पर बेशक धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है लेकिन 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अपनी लागत जरूर वसूल कर ली है. अब ये फिल्म 30 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर तेजी से बढ़ रही है. ये फिल्म वीकेंड पर इस आंकड़े को पार कर लेगी. 

और पढ़ें: Vettaiyan Box Office Collection: 6 वजहें जिन्होंने बनाया रजनीकांत-अमिताभ की ‘वेट्टैयन’ को सुपरहिट



Source link

x