Vicky Vidya Ka Woh Wala Video rajkummar rao tripti dimri movie earns this much on karwachauth


VVKWWV BO Collection Day 10: राजकुमार राव इस समय इंडस्ट्री पर छाए हुए हैं. स्त्री 2 की सक्सेस के बाद से हर कोई उनका फैन बन गया है.  स्त्री 2 के बाद राजकुमार विक्की विद्या का वो वाला वीडियो लेकर आए हैं. ये फिल्म 11 अक्टूबर को आलिया भट्ट की जिगरा के साथ रिलीज हुई थी और इसने आते ही उस फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है. लोग जिगरा से ज्यादा विक्की विद्या का वो वाला वीडियो देखना पसंद कर रहे हैं. इसी वजह से फिल्म जिगरा से अच्छा कलेक्शन कर रही है. खास बात ये है कि फिल्म ने अपना बजट भी पूरा कर लिया है. अब फिल्म का 10वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. संडे के दिन फिल्म ने अच्छा कलेक्शव कर लिया है.

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर स्पीड बरकरार है. आइए आपको फिल्म के कलेक्शन की डिटेल्स देते हैं.

दसवें दिन किया इतना कलेक्शन
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने दसवें दिन 2.6 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद इस फिल्म की टोटल कमाई अब तक 22.25 करोड़ हो गई है. फिल्म अब प्रॉफिट ही कमा रही है. जिसकी वजह से मेकर्स को भी फिल्म को लेकर टेंशन नहीं है.

बता दें फिल्म ने पहले दिन 5.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. जिसके बाद से ही ये अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 27 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. फिल्म रोज अभी तक करोड़ों में कमाई कर रही है. वहीं फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ये 40 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है.

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की बात करें तो फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ  टीकू तलसानिया, मुकेश तिवारी, मल्ल्किा शेरावत और विजय राज अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें: Rakulpreet Karwachauth: कमर पर बेल्ट बांधकर रकुलप्रीत ने सेलिब्रेट किया पहला करवाचौथ, जैकी ने भी रखा व्रत



Source link

x