Video: ‘यहां से मेरी प्रोफेशनल जर्नी शुरू होती है’; अभिषेक-रियान ने टीम इंडिया में चयन पर दिया रिएक्शन


Abhishek Sharma, Dhruv Jurel And Riyan Parag- India TV Hindi

Image Source : BCCI/TWITTER
अभिषेक शर्मा, ध्रवु जुरेल और रियान पराग

IND vs ZIM T20I Series: भारतीय टीम को 6 जुलाई से जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान काफी पहले ही कर दिया गया था, जिसमें कई नए चेहरों को जगह मिली है। आईपीएल के 17वें सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले अभिषेक शर्मा, रियान पराग और तुषार देशपांडे को भी पहली बार भारतीय टीम का हिस्सा बनने का मौका मिला है। ये सभी खिलाड़ी पिछले काफी समय से आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में लगातार अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर रहे थे। टीम इंडिया में अब चयन होने के बाद इन खिलाड़ियों के रिएक्शन भी सामने आए हैं, जिसमें बीसीसीआई की तरफ से इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जब टीम जिम्बाब्वे के लिए रवाना होने वाली थी।

बचपन से इस तरह ट्रैवल करने का एक सपना था

आईपीएल में पिछले कई सीजन से राजस्थान रॉयल्स टीम का अहम हिस्सा रहने वाले रियान पराग ने टीम इंडिया में अपने चयन के बाद कहा कि बचपन से एक सपना था इस तरह ट्रैवल करना, क्रिकेट तो हम हमेशा खेलते हैं लेकिन टीम इंडिया के कपड़े पहनना और इस तरह जाना ये सब एक सपने के पूरे होने जैसा है। वहीं तुषार देशपांडे ने अपने चयन को लेकर कहा कि मैं अभी मैं खुद को संभाल रहा हूं कि मैं भारतीय टीम के साथ ट्रैवल कर रहा हूं, ये सब मेरे लिए एक सपने के पूरे होने जैसा है। पहला हमेशा आपके लिए खास होता है।

यहां से मेरी जर्नी की शुरुआत होगी

टीम इंडिया का पहली बार हिस्सा बने अभिषेक शर्मा ने अपने चयन को लेकर कहा कि जहां पर भी मेरा पहली बार चयन होगा वो हमेशा से खास रहने वाला है। मुझे पता था कि यदि मैं लगातार अच्छा प्रदर्शन करूंगा तो टीम में जरूर चुना जाऊंगा लेकिन ये नहीं पता था कि जिम्बाब्वे में मिलेगा और इंडिया के बाहर मिलेगा। बहुत ही सा अच्छा  एहसास हो रहा है। मेरा जब चयन हुआ था तो सबसे पहले शुभमन का ही फोन आया था। जब मैं घर पहुंचा तो मेरे सारे घर वाले इंटरव्यू दे रहे थे मेरा तो आप छोड़ ही दीजिए। मेरे पास फोन काफी आए और सभी ने बधाई दी थी। ये एक ऐसा पल था जो मुझे हमेशा याद रहेगा।

ये भी पढ़ें

भारतीय टीम की घर वापसी पर अच्छी खबर, बारबाडोस से जल्द रवाना होगी टीम इंडिया

रोनाल्डो ने अपने रिटायरमेंट को लेकर किया बड़ा ऐलान, कहा यूरो कप…

Latest Cricket News





Source link

x